×

Unnao News: पच्चीस हजार का इनामिया चढ़ा पुलिस के हत्थे, चल रहा था फरार

Unnao News: उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस ने बुधवार सुबह कुंदन रोड स्थित करोवन मोड के पास से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामिया आरोपी को गिरफ्तार किए जाने का दावा किया है।

Naman Mishra
Published on: 27 July 2022 4:25 PM GMT
Police arrested twenty five thousand reward accused in Unnao, sent to jail
X

उन्नाव: पच्चीस हजार का इनामिया आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Unnao News: उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस (Sadar Kotwali Police) ने बुधवार सुबह कुंदन रोड (Kundan Road) स्थित करोवन मोड के पास से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामिया आरोपी को गिरफ्तार किए जाने का दावा किया है।

भवानीखेड़ा गांव (Bhawanikheda Village) के रहने वाले धर्मेन्द्र को मगरवारा चौकी प्रभारी प्रेम नारायण सरोज (Magarwara outpost in-charge Prem Narayan Saroj) ने तमंचा के साथ तेरह मार्च को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया था।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने धर्मेंद्र को भेजा जेल

जहां पुलिस कर्मियों की लापरवाही के चलते आरोपित धर्मेन्द्र चकमा देकर 14 मार्च को भाग निकला था। तब से पुलिस आरोपित की धरपकड़ के लिए खोजबीन कर रही थी। गिरफ्तारी न होने पर एसपी दिनेश त्रिपाठी ने आरोपित पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। इंस्पेक्टर राजेश पाठक ने मय फोर्स के बुधवार सुबह आरोपित धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करवाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

बीस हजार का इनामिया गैंगस्टर आरोपित गिरफ्तार

सोहरामऊ थाना प्रभारी अमित सिंह ने मय फोर्स के बुधवार सुबह बिलौरा चौराहे के पास दबिश देकर बीस हजार रुपये के इनामिया गैंगस्टर आरोपित को गिरफ्तार किए जाने का दावा किया है। लखनऊ के मोहनलालगंज थाना (Mohanlalganj Police Station) के भदेसुआ गांव के रहने वाले आरोपित नसीम पुत्र नूर मोहम्मद पर अलग-अलग संगीन धाराओं में कई थानों में 11 केस दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story