×

Kannauj News: कन्नौज में पुलिस ने असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Kannauj News: इत्र और इतिहास की नगरी कन्नौज में मिनी चंबल के नाम से चर्चित रही कटरी क्षेत्र में पुलिस ने छापामारी कर असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 28 Sep 2022 10:36 AM GMT
In Kannauj, police busted a huge amount of arms factory, arrested one accused and sent him to jail
X

कन्नौज: पुलिस ने असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Kannauj News: इत्र और इतिहास की नगरी कन्नौज (perfume city kannauj) में मिनी चंबल के नाम से चर्चित रही कटरी क्षेत्र में पुलिस ने छापामारी कर असलहा फैक्ट्री (illegal arms factory) का भंडाफोड़ कर दिया। असलहों का जखीरा समेत एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं पुलिस (UP Police) ने असलहा बनाने के उपकरण भी जप्त किए पकड़े गए आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

घटना का खुलासा करते हुए सदर क्षेत्र अधिकारी प्रियंका बाजपेई (Sadar Area Officer Priyanka Bajpai) ने मीडिया को बताया कि विगत कई महीनों से कटरी क्षेत्र में असलहा फैक्ट्री संचालित होने की सूचना मिल रही थी। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर पुलिस ने सुराग रस्सी तेज कर दी।

पुलिस ने मिश्रीलाल को रंगे हाथों दबोच लिया

बुधवार की सुबह शहर कोतवाल आलोक कुमार दुबे ने भारी पुलिस बल के साथ कटरी क्षेत्र के गांव रामस्वरूप पुरवा में छापामारी करते हुए गांव चिंतामणि निवासी पराग पुत्र मिश्रीलाल को रंगे हाथों दबोच लिया वही एक आरोपी मौके से फरार हो गया।

छापामारी में पुलिस ने चार तमंचा एवं दो राइफल सहित पांच कारतूस भी बरामद किए हैं इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में असला बनाने के उपकरण भी जप्त कर लिए पकड़े गए आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story