Banda News: भाई की हत्या होने के बाद पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट, घर खाली करने का बना रही दबाव

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में पीड़िता ने बताया कि भाई की हत्या होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। चौकी इंचार्ज पीड़िता को घर खाली करने का दबाव बना रहे हैं।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 15 July 2022 12:37 PM GMT
Police did not file report after brothers murder in Banda, pressure to vacate the house
X

बांदा: भाई की हत्या होने के बाद पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में पीड़िता ने बताया कि भाई की हत्या होने के बाद पुलिस (UP Police) ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। वहीं दूसरी तरफ कालू कुआं चौकी इंचार्ज पीड़िता को घर खाली करने का दबाव बना रहे हैं। मकान ना खाली करने पर फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की दे रहे धमकी। न्याय मांगने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय के लगा रही चक्कर। एडीएम को दिया शिकायती ।

कलेक्ट्रेट में अपर जिलाधिकारी को दिए प्रार्थना पत्र में पूनम सिंह ने बताया कि मेरा भाई धर्मवीर सिंह को आरती सिंह ने अपनी मां आशा देवी कुलदीप और कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर संपत्ति की लालच में लगातार ब्लैकमेल करती रही और असफल होने पर इन सभी लोगों ने मिलकर मेरे भाई धर्मवीर सिंह की 10 जुलाई को हत्या कर दी।



मृतक की बहन ने कहा कि मेरे भाई के खिलाफ साजिश रची गई थी

मेरे भाई की सोने की चैन तीन अंगूठी एक ब्रेसलेट जिसका वजन 60 ग्राम तथा एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल जो की आरती ने अपनी मां आशा देवी जो की कुलदीप के घर पर रहकर साजिश रची थी उसके कब्जे में कर दिया है। उक्त मकान जिसमे वारिस प्रमाण पत्र के आधार पर सभी भाई बहन भी वारिस हैं।

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट आज तक दर्ज नहीं की-पूनम सिंह

पूनम सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट आज तक दर्ज नहीं की है। कालू कुआं चौकी इंचार्ज जयचंद के द्वारा बिना साक्ष्यो को देखे पीड़िता की फरियाद सुनने के बजाए उल्टा घर को खाली करने का दबाव बना रहे हैं। विरोधियों से साठ गांठ करके फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी दे रहे हैं।



Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story