×

चर्चित मथुरा सर्राफा कांड के आरोपी ने लगाई फांसी, कुछ बोलने से बच रही है पुलिस

रुपेश यादव ने गुरुवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। रूपेश मथुरा के चर्चित सर्राफा लूट और हत्या में शामिल था। परिवार के अनुसार उन्हें बेटे के इस वारदात में शामिल होने की भनक नहीं थी। लेकिन घटना के बाद से ही वह फरार था।

zafar
Published on: 27 May 2017 7:50 PM GMT
चर्चित मथुरा सर्राफा कांड के आरोपी ने लगाई फांसी, कुछ बोलने से बच रही है पुलिस
X

आगरा: चर्चित मथुरा सर्राफा लूट और हत्या के एक आरोपी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। हालांकि, पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। लेकिन मृतक के परिवार ने सारी घटना का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें...मथुरा कांड में पुलिस को बड़ी सफलता, ढाई घंटे तक चले एनकाउंटर में 6 आरोपी अरेस्ट

हत्या में शामिल

ताजनगरी में जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बिचपुरी निवासी रुपेश यादव ने गुरुवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि रूपेश मथुरा के चर्चित सर्राफा लूट और हत्या में शामिल था। परिवार के अनुसार उन्हें बेटे के इस वारदात में शामिल होने की भनक नहीं थी। लेकिन घटना के बाद से ही वह फरार था।

यह भी पढ़ें...मथुरा कांड: पुलिस ने 2. 9 लाख की नगदी समेत 40 लाख के जेवर बरामद कर परिजनों को सौंपे

कुछ दिन पहले वह बोदला सेक्टर एक में अपनी मौसी के पास आया। मौसी ने इसकी सूचना परिवार को दी। उसने पिता भगवान दास को बताया कि वह अपने दोस्तों के बहकावे में आकर सर्राफा व्यवसायियों की हत्या और लूट की वारदात में शामिल हो गया था। लेकिन अब उसे पछतावा हो रहा था।

अपराध का साथ

पिता के अनुसार रुपेश मथुरा में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। उसका परिवार कुछ सालों पहले ही मथुरा में शिफ्ट हुआ था। यहीं वह कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के संपर्क में आ गया था।

यह भी पढ़ें...मथुरा डबल मर्डर केस: CM योगी के आदेश पर मंत्री श्रीकांत शर्मा और DGP ने की पीड़ित परिजनों से मुलाकात

रूपेश की कहानी सुन कर परिवार के होश उड़ गये। पिता उसे कोर्ट में सरेंडर कराने की तैयारी में जुट गये। इसी दौरान रूपेश ने मौसी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बहरहाल, कोई पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रहा है।

zafar

zafar

Next Story