×

आज भी बेटे के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए दर- दर की ठोकरें खा रहा पिता, पुलिस नहीं दे सकी इंसाफ

एक पिता अपने बेटे की हत्या के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए दर- दर की ठोकरे खा रहा हैं। मामला उन्नान के सदर कोतवली क्षेत्र का है।

sujeetkumar
Published on: 14 May 2017 9:32 AM GMT
आज भी बेटे के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए दर- दर की ठोकरें खा रहा पिता, पुलिस नहीं दे सकी इंसाफ
X

उन्नाव: एक पिता अपने बेटे की हत्या के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए दर- दर की ठोकरे खा रहा हैं। मामला उन्नान के सदर कोतवली क्षेत्र का है। यहां हाईस्कूल में पढ़ने वाले यश (16) को अपनी क्लासमेट से बात करना इतना भारी पड़ा की इसे अपनी जान गंवानी पड़ी।

यश को सात माह पहले कुछ लोगों ने मारा पीटा था और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। यश के पिता सुनील कुमार ने सदर कोतवली में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

क्या है मामला?

-मामला इसी साल 3 मार्च का है।

-उन्नाव के खजुरिया बाग निवासी सुनील कुमार गुप्ता अपने परिवार के साथ यहां रहते थे।

-जो इस मामले के बाद अब लखनऊ में रहने लगे हैं।

-सुनील का बेटा यश हाईस्कूल का छात्र था जिसे उन्नाव परीक्षा देनी थी।

यश उन्नाव अकेला ही अपना प्रवेश पत्र लेने गया था, यहां उसने स्कूल की फीस भी जमा कर दी थी।

पेड़ पर लटका मिला शव

मृतक के पिता फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया, इसपर मृतक के पिता घबरा गए और पास में रहने वाली लड़की( मोनी) को फोन कर यश के बारे में पूछा और उसे दोबारा फोन करने को कहा। इस पर जब सुनील की भतीजी ने छत पर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा की यश का शव जंगल में एक पेड़ से लटक रहा था।

बदहवास अवस्था में यश की मां उन्नाव पहुंची

सुनील की भतीजी ने तुरंत इसकी सूचना मोनी को दी, मोनी ने मृतक के परिजनों को इस बात की जानकारी दी। आनम- फानन में पहुंची पुलिस यश को फांसी के फंदे से उतारकर हॉस्पिटल ले गई। इधर बदहवास अवस्था में यश की मां उन्नाव पहुंची। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम होने के उसका दाह संस्कार कर दिया गया।

ये हैं आरोपी

मृतक के पिता ने खजुरिया निवासी मिथलेश की पत्नी सीमा वाजपेई, वीनू शुक्ला, नरेश पांडे के बेटे वैभव पांडे व नरेश पर यश की हत्या करने का आरोप लगाया है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story