×

अवैध हथियार फैक्ट्री पर छापा, ढेरों बने-अधबने असलहे बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार

एटीएस और पुलिस की संयुक्त टीम ने हाथिया गांव पर छाप मारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकडने सफलता हासिल कर चारों असलहा फैक्ट्रियों से भारी संख्या में बने और अदबने असलहे और कारतूस बरामद किये हैं।

zafar
Published on: 31 May 2017 10:27 PM GMT
अवैध हथियार फैक्ट्री पर छापा, ढेरों बने-अधबने असलहे बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार
X

मथुरा: पुलिस और एटीएस ने हाथिया गांव में छापा मार कर अवैध असलहे बनाने की चार फैक्ट्रियों से भारी संख्या में हथियार, कारतूस और उपकरण बरामद किये हैं। इस दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़ में दो पुलिस अधिकारी घायल हो गये। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...UP पुलिसकर्मी के परिवार को बंधक बनाकर, बदमाशों ने की लाखों की लूट

पुलिस से मुठभेड़

एटीएस और पुलिस की संयुक्त टीम ने हाथिया गांव पर छापा मारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में थाना प्रभारी बरसाना व एटीएस प्रभारी घायल हो गये। पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दबाव में बदमाश भागने को मजबूर हो गये। लेकिन पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल कर चारों असलहा फैक्ट्रियों से भारी संख्या में बने और अधबने असलहे और कारतूस बरामद किये हैं।

यह भी पढ़ें...नए SSP के आते ही बेखौफ बदमाशों का तांडव, चार व्यापारियों को गोलियों से भूना, दो की मौत

एसपी काइम ने बताया कि एटीएस टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बरसाना क्षेत्र के गांव हाथिया के जंगलों में अवैध असलहा फैक्ट्री चल रही हैं। एटीएस टीम प्रभारी प्रदीप यादव ने थाना प्रभारी बरसाना उदयवीर सिंह सहित भारी पुलिस बल लेकर हाथिया के जंगलों में दबिश दी। पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें...बढ़ते अपराध पर CM योगी बोले- 12-15 साल की गलत आदत है, छूटने में समय लगेगा

गिरफ्त में बदमाश

पुलिस घेराबन्दी में तीन बदमाश गिरफ्त में आ गये, जबकि अन्य भागने में सफल रहे। पकड़े गये बदमाशों ने अपने नाम उमर खान, रफिया और जमशेद बताये। पुलिस को इनके पास से एक ऑटोमैटिक हथियार भी बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही बताया जा सकेगा की यह हथियार किस किस्म का है।

zafar

zafar

Next Story