×

कैंट हत्‍याकांड खुलासा: जुए के विवाद में हुई थी हत्‍या, 72 घंटे में हुआ पर्दाफाश

By
Published on: 6 Sep 2017 7:45 AM GMT
कैंट हत्‍याकांड खुलासा: जुए के विवाद में हुई थी हत्‍या, 72 घंटे में हुआ पर्दाफाश
X

लखनऊ: राजधानी स्थित आलमबाग इलाके में सीओ कैंट आफिस से कुछ दूर पर मिली युवक की लाश की शिनाख्‍त और घटना का पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया। इसमें गिरफ्तार आरोपी ने बेदर्दी से हत्‍या की बात कबूलते हुए कहा कि जुए के विवाद में हत्‍या हूई और उसने चापड़ से वार करके अपने साथी कुलदीप को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें: पत्रकार लंकेश के हत्यारों की तलाश में जुटी कर्नाटक पुलिस

क्‍या थी घटना

लखनऊ के आलमबाग इलाके में शनिवार रात सीओ कैंट आफिस से कुछ दूर अज्ञात लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त आलमबाग पुलिस ने कुलदीप नाम के शख्‍स के रूप में की थी। पुलिस को यह तो समझ आ गया था कि बदमाशों ने हत्या गला रेतकर की थी। पर हत्‍यारे कौन हैं उसको लेकर पुलिस जांच में जुटी थी।

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के चलते इंडो गल्फ कर्मचारी को गोलियों से भूना, दशहत का माहौल

मृतक के साथी ही निकले आरोपी

हत्या कांड की जांच में जुटी आलमबाग पुलिस हत्या कांड का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो उसके साथी बताए जा रहे वहीं 2 और आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस की मानें तो जुआ खेलने के दौरान इनका मृतक से विवाद हुआ था। घटना के वक्त आरोपी नशे में थे।

हत्याकांड का महज तीन दिनों बाद ही आलमबाग पुलिस ने कुलदीप की हत्या में शामिल राहुल उर्फ़ पकौड़ी और विनोद को गिरफ्तार किया है और हत्‍या में इस्तमाल चापड़ और एक ई-रिक्शा बरामद किया है।

पुलिस की माने तो हत्यारे उसके परिचित थे, जो पड़ोस मे रहने वाले थे। जिनसे जुआ खेलने के दौरान आपस में इनका विवाद हुआ था। विवाद के बाद नशे की हालत में मृतक को मेला देखने के बहाने बुलाया और फिर हत्या कर शव ई-रिक्शा में रख सीओ ऑफिस के पीछे झाड़ियों में फेंक फरार हो गए थे।

एसपी पूर्वी बोले- दो आरोपी फरार

एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा के मुताबिक इस घटना में दो और आरोपी लल्लू थापा और अर्जुन है, जिनकी फिलहाल तलाश की जा रही है और इसके लिए दबिश भी डाली जा रही है।

Next Story