×

Pratapgarh Crime News: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, युवक के पेट में लगी गोली, हालत गंभीर

Pratapgarh Crime News: डॉक्टर ने बताया रविवार को बिदाई की रश्म के दौरान तमंचे से फायरिंग की गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 6 Jun 2021 2:30 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2021 3:27 PM GMT)
Firing in Marriage
X

शादी में फायरिंग (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Pratapgarh Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक के पेट में गोली लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने आनन-फानन में घायल को सीएसची में भर्ती कराया। इसके बाद युवक को जिला अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

यह घटना जिले के पट्टी कोतवाली के रामकोला गांव की घटना है। जहां रमाशंकर के घर सुल्तानपुर के लम्भुआ से बारात आई हुई थी। डॉक्टर ने बताया रविवार को बिदाई की रश्म के दौरान तमंचे से फायरिंग की गई। इस फायरिंग में दूल्हे के बगल में बैठे 25 साल के अमित शर्मा निवासी दमड़ी के सीने मे गोली लग गई।
बता दें कि प्रशासन के रोक के बाद भी शादी समारोह में आए दिन हर्ष फायरिंग की खबरें सामने आती रहती हैं। इस पहले भी प्रतापगढ़ में ही एक शादी समारोह में फायरिंगका वीडियो वायरल हुआ था।

दुल्हन के फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिनों पहले जिले के थाना जेठवारा क्षेत्र में शादी समारोह में फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखकर हर कोई हैरान था। जेठवारा के एक गांव में दुल्हन लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर स्टेज पर पहुंच गई। इसके बाद दुल्हन ने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले गोली चलाई फिर दूल्हे के साथ स्टेज पर गई और उसके बाद दूल्हे को वरमाला पहनाई।
दुल्हन के फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जेठवारा थाने से तकरीबन 3 किलोमीटर दूर बसई गांव में बीते रविवार को बरात आई थी। जहां पर जयमाला के लिए बहुत ही सुंदर ढंग से स्टेज सजाया गया था। रात तकरीबन 11:00 बजे दुल्हन लाल जोड़े में जयमाला के लिए स्टेज पर महिलाओं के साथ पहुंची।
पीछे से महिलाएं गीत गाते हुए आ रही होती हैं। जैसे ही दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज के सीढ़ियां चढ़ने लगी तभी एक व्यक्ति उसे हाथ में रिवाल्वर थमा दिया। उसके बाद दुल्हन ने मंच पर चढ़ने से पहले रिवाल्वर से हवा में फायर करती है और उसके बाद वह दूल्हे को वरमाला पहनाने के लिए स्टेज पर जाती है।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story