×

Prayagraj Crime News: तमंचे पे डिस्को, बार बाला के साथ ठुमके, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी के जश्न में परिवार के बड़े बुजुर्गों के सामने बार बालाओं के साथ एक युवक ने हाथों में अवैध तमंचा लेकर जमकर अश्लील डांस किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 17 Jun 2021 1:26 PM GMT
Disco on a gun, danced with Bar Bala, police arrested
X

तमंचे पे डिस्को, बार बाला के साथ ठुमके: फोटो- सोशल मीडिया  

Prayagraj Crime News: मेजा थाना क्षेत्र के जवनिया चौकी अंतर्गत उरनाह गांव में एक शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को करने वाले युवक को मेजा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अवैध तमंचे और 315 बोर के जिंदा कारतूस के साथ आरोपी युवक आशीष कुमार यादव को गिरफ्तार किया है।

आशीष कुमार यादव मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के कलना दुबे गांव का रहने वाला है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वायरल वीडियो से युवक की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी युवक से अवैध तमंचे के बारे में भी पूछताछ कर रही है। आईजी प्रयागराज रेंज के पी सिंह ने कहा है कि हाल के दिनों में प्रयागराज और प्रतापगढ़ जिले में शादी समारोह के दौरान ऐसी कई घटनाएं प्रकाश में आई है।

यह लोगों में एक गलत प्रवृत्ति बन रही है

उन्होंने कहा है कि सभी मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही भी की है। लेकिन यह लोगों में एक गलत प्रवृत्ति बन रही है और यह उनकी गलत मानसिक प्रवृत्ति का भी परिचायक है। जिसे रोका जाना बेहद जरूरी है। आईजी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ अगर पहले से मुकदमे दर्ज होंगे तो तो उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी पुलिस कार्रवाई करेगी। गौरतलब है कि 15 जून को प्रयागराज के यमुनापार इलाके में आयी एक बारात में बार बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्को का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हाथों में अवैध तमंचा लेकर जमकर अश्लील डांस

शादी के जश्न में परिवार के बड़े बुजुर्गों के सामने बार बालाओं के साथ एक युवक ने हाथों में अवैध तमंचा लेकर जमकर अश्लील डांस किया है। नाइट कर्फ्यू के बावजूद युवक ने न केवल कोरोना गाइड लाइन का जमकर माखौल उड़ाया। बल्कि अवैध तमंचे को लहराते हुए अश्लील डांस कर कानून व्यवस्था को भी चुनौती दे डाली थी। मिर्जापुर जिले के जिगना से मेजा इलाके के उरनाह गांव में एक बारात आयी थी। बारात में बारातियों के मनोरंज के लिए बार बालाओं को बुलाया गया था। डीजे पर बार बालाएं थिरक भी रही थीं ठीक उसी वक्त तमंचे के साथ एक युवक स्टेज पर आकर बार बालाओं के साथ झूमने लगा था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story