×

Prayagraj Crime News: छेड़खानी कर रहे शोहदों ने पीटा लड़की के भाई को, पिता की पीटकर हत्या

Prayagraj Crime News: प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र में एक लड़की से छेड़खानी करने से मना करने पर शोहदों ने पहले लड़की के भाई की पिटाई की, उसके अधेड़ पिता की पीटकर हत्या कर दी।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2021 12:02 PM GMT
refusing to molest a girl, the men first beat up the girls brother, then his middle-aged father was beaten to death.
X

युवती से छेड़खानी (फोटो-सोशल मीडिया)

Prayagraj Crime News: प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र में एक लड़की से छेड़खानी करने से मना करने पर शोहदों ने पहले लड़की के भाई की पिटाई की, उसके अधेड़ पिता की पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर इलाकाई पुलिस के साथ एसपी जमुनापार, क्षेत्राधिकारी मेजा मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर शोहदों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुमताज अली पुत्र स्वर्गीय माजिद अली निवासी ग्राम लूतर, मैदनिया ने बताया कि रविवार सुबह उनकी बहन साबिया आम के बाग में शौच क्रिया करने के लिए गई थी। वहीं पड़ोसी माधव निषाद पुत्र रघुनाथ, कल्लू पुत्र स्वर्गीय नेता निषाद तथा गोलू पुत्र मुंडे बाग में खड़े थे।

पिता को लात घूंसे से मारा फिर दबाया गला

तीनों ने गलत इरादे से बहन साबिया का हाथ पकड़ लिया। वह किसी तरह से घर आकर सारी बात बताई भाई तालिब और पिता माजिद अली (50) इस बात की शिकायत लेकर मुंडे के घर गए, तो माधव निषाद, कल्लू, गोलू, पंकज, संजू व संजय आदि ने मिलकर भाई तथा पिता को लात घूंसे से मारा और मरने के बाद गला दबा दिए।

जैसे ही वह अपने दरवाजे तक आए वहीं चक्कर खाकर गिर गए और तत्काल उनकी मृत्यु हो गई। पीड़ित ने बताया कि झगड़े के दौरान संजू देवी नेताइन पत्नी स्वर्गीय नेता तथा रघुनाथ की पत्नी और मुंडे की पत्नी भी साथ में थी।

इधर घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर जमुनापार एसपी सौरभ दीक्षित, करछना स्पेक्टर राकेश सिंह मयफोर्स, चौकी प्रभारी कोहड़ार विनोद कुमार सिंह, चौकी प्रभारी मेजारोड पंकज त्रिपाठी, विपिन कुमार सिंह, अमित कुमार यादव,उपनिरीक्षक धीरेंद्र कुमार सिंह, माण्डा थाना प्रभारी अवन दीक्षित मयफोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये।

किशोरी ने बताया की पिछले दो महीने से युवकों के द्वारा फब्तियां व बदतमीजी किया जा रहा था फिलहाल परिजनों की तहरीर लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story