×

मंदिर में सो रहे पुजारी की हत्या, SP बोले- 24 घण्टे में करेंगे वारदात का खुलासा

Pujari ki Hatya: मंदिर में सो रहे पुजारी की बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। एसपी बाराबंकी ने 24 घण्टे के अन्दर घटना के खुलासे की बात कही है।

Sarfaraz Warsi
Reporter Sarfaraz WarsiPublished By Shivani
Published on: 26 May 2021 7:59 AM GMT
मंदिर में सो रहे पुजारी की हत्या, SP बोले- 24 घण्टे में करेंगे वारदात का खुलासा
X

पुजारी की हत्या की जांच करती पुलिस 

Pujari ki Hatya: बाराबंकी के एक मंदिर में सो रहे पुजारी की बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। जब ग्रामीणों ने पुजारी को शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा देखा तो इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी और मौके पर पहुंच गए। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी वारदात वाली जगह पर पहुंच गए। एसपी बाराबंकी ने 24 घण्टे के अन्दर घटना के खुलासे का निर्देश देकर 3 टीमों का गठन किया है।

घटना बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के खमोली गांव की है। जहां बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा गांव में बने हनुमान मन्दिर के पुजारी सुरेश चन्द्र चौहान (70) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुजारी की हत्या का पता तब चला, जब रोज की तरह लोग सुबह मंदिर में दर्शन के लिए ग्रामीण गए। ग्रामीणों को जब पुजारी मंदिर में नही मिले तो उनकी नजर वहां गयी, जहां पुजारी निवास करते थे।

मंदिर के पास से मिली शराब की खाली बोतल

लोगों ने देखा कि पुजारी का लहूलुहान शरीर उनकी चारपाई पर पड़ा हुआ है। नजारा देख कर घबराए लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी। मंदिर प्रांगण से बाहर खेत में पुलिस को शराब की खाली बोतल और डिस्पोजल ग्लास पड़े मिले, जिससे ऐसा लगता है कि पहले बदमाशो ने शराब पी और उसके बाद पुजारी पर जानलेवा हमला किया। पुजारी की हत्या की खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। घटना से लोगों में आक्रोश दिखा।
मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि थाना टिकैतनगर का यह खमोली गांव है, जहां पर बने हनुमान मंदिर के 70 वर्षीय पुजारी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। पुजारी का शव उसकी चारपाई पर मिला है और उसके सिर पर चोट के निशान है। पुलिस शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। घटना के खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है और 24 घंटे के भीतर इसका खुलासा कर दिया जाएगा। मंदिर से सामान गायब होने जैसी अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है।
Shivani

Shivani

Next Story