×

Punjab Crime News: बेटी के पिता ने प्रेमी के परिवार पर की अंधाधुंध फायरिंग, 4 लोगों की मौत

Punjab Crime News: पंजाब के गुरदासपुर में एक शख्स ने एक परिवार के 6 सदस्यों पर फायरिंग कर दी, जिससे 4 लोगों को मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से गंभीर हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 4 July 2021 9:54 AM GMT
Kasganj Crime News
X

फायरिंग (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Punjab Crime News: खबर पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर से है, जहां पर एक शख्स ने धड़ल्ले से एक ही परिवार के छह सदस्यों पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी। इस गोलीकांड में अब तक 4 लोगों की मौत (4 Killed In firing) हो चुकी है, जबकि अभी भी दो अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। हर कहीं ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, ये गोलीबारी ऑनर किलिंग (Honor killing) में की गई है। पूरी घटना गुरदासपुर जिले के घुमन थाना क्षेत्र के छोटा बल्लाडवाल गांव की है। यहां आज यानी रविवार तड़के एक शख्स ने एक परिवार के छह सदस्यों पर लाइसेंसी पिस्टल (Licensed Pistol) से फायरिंग कर दी। इनमें से दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान बटाला अस्पताल (Batala Hospital) में दम तोड़ दिया।

इसके अलावा दो लोगों को गंभीर हालत में बटाला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन घायलों की हालत बिगड़ने पर उन्हें डॉक्टरों ने अमृतसर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल इस खबर से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और लोगों इस घटना को लेकर हैरान हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

मामले में सूत्रों के हवाले से पता चला है कि मुख्य आरोपी सुखजिंदर सिंह की बेटी सुखविंदर सिंह के बेटे हरमन सिंह के साथ एक हफ्ते भाग गई थी। ऐसे में सुखजिंदर सिंह इस रिश्ते से खुश नहीं था और हरमन सिंह और उसके परिवार पर इस बात को लेकर नाराज चल रहा था। ऐसे में उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

मामले में डीएसपी बटाला हरकृष्ण सिंह ने बताया कि सुखजिंदर सिंह अपने भाई के साथ रविवार सुबह साढ़े 6 बजे सुखविंदर सिंह के खेत में गया और परिवार के छह सदस्यों पर फायरिंग कर दी। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है., जबकि दो लोग घायल हुए हैं। डीएसपी के मुताबिक, मौके पर दम तोड़ने वाले पीड़ितों की पहचान जसबीर सिंह और उनके बेटे बबनदीप सिंह के रूप में हुई है। इसके अलावा दो की अस्पताल में मौत हो गई है, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story