×

Raebareli Crime News: फर्जी दरोगा बन कर रहा था चोरी, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस ने फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 8 Jun 2021 11:22 AM GMT
Villagers caught a fake inspector red handed
X

गांव वालों ने फर्जी दरोगा को पुलिस के हवाले किया 

Rae Bareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस ने फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। आरोप है कि वो खाकी वर्दी पहनकर के क्षेत्र में चोरी करते हुए धरा गया। इसकी सूचना स्थानीय लोगों डायल 112 को दिया, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस और डायल 112 ने मौके पर पहुंचकर फर्जी दरोगा को हिरासत में लिया और पूछताछ किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जगतपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर कस्बे से डायल 112 को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति लाल रंग का जूता और खाकी पहने हुए है और अपने आपको थाने का दरोगा बता रहा है।

गांव के लोगों ने पैसे चोरी करते हुए फर्जी दरोगा को पकड़ा

गांव के लोगों ने डायल 112 को बताया कि हम लोगों ने पैसे चोरी करते हुए पकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तत्काल जगतपुर थाने की पुलिस और पीआरबी मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को हिरासत में लिया।

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उस्का नाम राजा भानु प्रताप सिंह है। वो डीह थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने पुलिस के सामनें कबूल किया कि वो नकली दरोगा बनकर के कई बार पहले भी क्षेत्र में कुछ वारदातें कर चुका है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जगतपुर थाने में आरोपित के विरूद्ध मुकदमा दर्जकर उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story