×

RaeBareli Crime News: सरिया चोरी करने वाली गैंग का खुलासा, पुलिस ने 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Rae Bareli Crime News: रायबरेली जिले में पुलिस ने शातिर चोरों के गैंग के आठ सदस्यों को 25 लाख की चोरी की सरिया के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 July 2021 4:05 PM GMT
RaeBareli Crime News
X
पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी-फोटो सोशल मीडिया 

Rae Bareli Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Rae Bareli) जिले में पुलिस ने शातिर चोरों के गैंग के आठ सदस्यों को 25 लाख की चोरी की सरिया के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए चोरों का गैंग रात में बंद दुकानों के बाहर पड़ी सरिया को ट्रकों में भर लेते थे और उसे दूसरे जनपदों में कम कीमत में बेच देते थे।

मिली जानकारी के मुताबित रायबरेली पुलिस इन चोरों की तलाश लंबे समय से तलाश कर रही थी। कल मुखबिर की सूचना पर मिल एरिया थाना क्षेत्र के मंचितपुर मोड़ पर गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से दो अवैध तमंचे व कारतूस व चोरी में इस्तेमाल किये गए दो ट्रकों को बरामद कर लिया।

चोरो ने दुकान के बाहर से 13 कुंतल सरिया की गायब

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में पुलिस की गाड़ी में खाकी की निगहबानी में मौजूद ये सभी शातिर चोर दिलीप,रंजीत, पवन,राजदीप,सुनीत,जयदीप,प्रदीप व मेवालाल है। ये सभी रायबरेली व उन्नाव के निवासी है और गैंग बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। इन सभी ने अप्रैल माह में मिल एरिया थाना क्षेत्र की एक ट्रेडर्स की दुकान की रेकी कर दुकान के बाहर पड़ी हुई 13 कुंतल सरिया रात में ट्रकों में भर ली और वंहा से चलते बने।

पुलिस ने 8 चोरों को गिरफ्तार किया-फोटो सोशल मीडिया

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार

इसके बाद उन्होंने कुछ दिन बाद दूसरी दुकान को निशाना बनाया और वंहा से भी सरिया लेकर चम्पत हो गए। दुकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस अधीक्षक ने इसके खुलासे के लिए एसओजी और मिल एरिया पुलिस को लगाया। कल एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग मंचितपुर मोड़ के पास मौजूद है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

पुलिस ने चोरों के पास से अवैध कारतूस बरामद किया-फोटो सोशल मीडिया

पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया

सूचना और एसओजी व मिल एरिया पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर वंहा मौजूद आठ लोगो को हिरासत में ले लिया और उनकी जामा तलाशी ली तो उनके पास से दो अवैध तमंचे व कारतूस बरामद हुए। टीम ने जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार कर 33 कुंतल सरिया व दो ट्रकों को बरामद करा दिया। ये सरिया उन्होंने दो दुकानों से चोरी की थी और इसे अमेठी में बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story