×

Raebareli Acid Attack: दबंगों के हौसले बुलंद, भाई-बहन पर फेंका एसिड, दोनों की हालत गंभीर

Raebareli Acid Attack: उत्तर प्रदेश में एसिड अटैक की घटनाएं चाहे जितने बार हो मगर इस पर प्रतिबंध लगा पाना बहुत ही कठिन साबित हो रहा है

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 30 Aug 2021 5:15 AM GMT
Acid attack
X

एसिड अटैक की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Raebareli Acid Attack: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एसिड अटैक की घटनाएं चाहे जितने बार हो मगर इस पर प्रतिबंध लगा पाना बहुत ही कठिन साबित हो रहा है। आज डिप्टी सीएम के प्रभार वाले जिले रायबरेली में जन्माष्टमी की तैयारियों के बीच देर रात रायबरेली के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरा सुक्खा मजरे सिकंदरपुर गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब घर के बाहर सो रहे भाई बहन पर अज्ञात लोग ने तेजाब से हमला कर मौके से फरार हो गए।

तेजाब के हमले से गंभीर रूप से झुलसे भाई बहन को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। भाई पर एसिड अटैक की सूचना पर एसपी श्लोक कुमार और एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव सहित थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया

पुलिस के साथ फोरेंसिक की टीम मौके पर घटनास्थल का जायजा लेकर साक्ष्य इकट्ठा कर रही है। तेजाब के हमले से झुलसे बच्चों के पिता का कहना है रात के डेढ़ बजे के लगभग ये घटना हुई। जब मेरे बच्चे बाहर सो रहे थे। उनके ऊपर कोई तेजाब डाल कर भाग गया। मच्छरदानी लगे होने के कारण घायल बच्चे अमन ने बताया कि हम लोग सो रहे थे तभी किसी ने भाई बहन पर तेजाब फेंक दिया। वही ऐसीड अटैक से घायल बच्चा अमन ने बताया कि हम भाई-बहन सो रहे थे। किसी ने हम पर तेजाब डालकर भाग गया।

घटना स्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस (फोटो:सोशल मीडिया)

एसपी श्लोक कुमार के मुताबित पड़ोस के लड़के से लड़की की बातचीत बंद होने से हुई घटना

वहीं इस मामले पर एसपी श्लोक कुमार की माने तो पड़ोस के रहने वाले बबलू लोध से लड़की की बातचीत चलती रही कुछ दिन पहले बातचीत बंद होने पर यह घटना घटित हुई है। और पूछताछ की जा रही है। लड़की के बेहतर इलाज के लिए उसे लखनऊ रेफर किया गया है।

दोनों घायलों को लखनऊ रेफर किया गया

अस्पताल के इमो डॉक्टर संतोष सिंह ने बताया कि बर्न इंजरी के दो लोग आए थे। अकॉर्डिंग टू महाराजगंज सीएससी से आए जिसको बर्न इंजरी थी। जिसमें अमन की बहन किरन को सबसे ज्यादा इंजरी थी। इसलिए दोनों को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story