×

Raebareli: बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, पूरे इलाके में मची सनसनी

Raebareli: रायबरेली में बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या क्षेत्र में हड़कंप बैंक ऑफ बड़ौदा में पियो जयप्रकाश पाल की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 Jan 2022 5:12 AM GMT
jaunpur Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Raebareli: यूपी के रायबरेली में बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या क्षेत्र में हड़कंप बैंक ऑफ बड़ौदा में पीओ(PO) जयप्रकाश पाल की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिल एरिया थाना क्षेत्र के मालिक मऊ की है घटना।

जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि मिल एरिया थाना क्षेत्र के मलिक मऊ चौराहे के पास सारस होटल के पीछे किराए के कमरे पर रहने वाले जयप्रकाश पाल का जिनकी उम्र लगभग 34 साल बताई जा रही है। ये भवानी नगर सुजानपुर थाना चकेरी कानपुर नगर का रहने वाला बताया जा रहा मृतक युवक।

भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल

आपको बता दे की पीओ के पद पर बैंक ऑफ बड़ौदा डीह में तैनात था मृतक। वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह करीब 8:00 बजे जब लोगों की नींद खुली तो घर के बाहर रोड पर पड़ा देखकर मोहल्ले वासियों ने डायल 112 पर सूचना दी सूचना मिलते ही डायल 112 सहित थाने की भारी संख्या में पुलिस मौके पर जांच पड़ताल पर जुटी हुई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।।

थाना प्रभारी मिल एरिया ने बताया कि करीब 8:00 बजे थाने डायल 112 पर सूचना आई कि 1 शव सारस होटल के पीछे मलिक मऊ चौराहे के पास पड़ा हुआ है सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि डीह ब्रांच में पी ओ के पद पर तैनात जय प्रकाश पाल जोकि कानपुर का निवासी यहां किराए के कमरे में रहकर नौकरी करता था। जांच पड़ताल की जा रही है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story