×

Raebareli: रायबरेली में पूर्व प्रधान और समर्थकों ने की ग्राम प्रधान की पिटाई, गंभीर घायल

Raebareli: रायबरेली में ग्राम प्रधान को पूर्व प्रधान और समर्थकों ने लाठी डंडों और लोहे के रॉड से पिटाई के चलते ग्राम प्रधान को गंभीर चोटें आई हैं।

Narendra Singh
Published on: 14 Aug 2022 12:27 PM GMT
Kannauj News In Hindi
X

Crime। (Social Media)

Raebareli: रायबरेली में ग्राम प्रधान को पूर्व प्रधान और समर्थकों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। लाठी डंडों और लोहे के रॉड से पिटाई के चलते ग्राम प्रधान को गंभीर चोटें आई हैं। प्रधान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला भदोखर थाना इलाके (Bhadokhar police station area) के कल्याणपुर रैली गांव का है। यहां के ग्राम प्रधान धीरज त्रिवेदी (Village head Dheeraj Trivedi) शेविंग कराने के बाद घर जा रहे थे। आरोप है कि तभी पूर्व प्रधान सिद्धांत सिंह(Former Pradhan Siddhant Singh) अपने समर्थकों के साथ बाइक से पहुंचे और धीरज पर लाठी डंडों समेत लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पिटाई के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। धीरज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

ज़मीन पर ट्यूबवेल को लेकर विवाद हुआ: सीओ सिटी

सीओ सिटी वंदना सिंह (CO City Vandana Singh) के मुताबिक पूर्व प्रधान के नाम उनके कार्यकाल में पट्टा की गई जमीन पर सरकारी ट्यूबवेल पास हो गया है। पूर्व प्रधान को शक था कि वर्तमान प्रधान ने जानबूझकर इसी ज़मीन पर ट्यूबवेल पास कराया है। प्रथम दृश्या इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ है। सीओ ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story