×

Raebareli: मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर जानलेवा हमला, बाइक सवार बदमाशों ने की फायर‍िंंग

रायबरेली में मुनव्वर राणा के बेटे पर सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से फायर‍िंंग कर दी। हालांकि इस जानलेवा हमले में तबरेज राणा बाल-बाल बच गए।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Ashiki
Published on: 28 Jun 2021 4:17 PM GMT
Tabrez Rana
X

 तबरेज राणा की कार पर हुई फायरिंग की जांच करती पुलिस  

रायबरेली: मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राणा पर जानलेना हमले की खबर आ रही है। आज शाम यूपी के रायबरेली जिले में मुनव्वर राणा के बेटे पर सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। हालांकि इस जानलेवा हमले में तबरेज राणा बाल-बाल बच गए।

संपत्ति के विवाद में हमला कराने का शक

बताया जा रहा है बदमाशों ने तबरेज राणा पर दो राउंड फायरिंग की है। इस घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। यह सनसनीखेज मामला थाना मिल एरिया इलाके के त्रिपुला टंकी के पास की है। जनकारी मिली है कि देश के मशहूर शायर के बेटे तबरेज राणा पर यह हमला प्रॉपर्टी विवाद को लेकर किया गया है। इस हमले के पीछे शायर मुनव्वर राणा के भाई के हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।


सीसी फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं इस मामले में तबरेज ने चाचा राफे राणा, जमील राणा, इस्माइल राणा शकील राणा और भतीजे यासिर राणा पर संपत्ति के विवाद में हमला कराने का शक जताया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जानलेवा हमले का मामला पंजीकृत कर लिया है। साथ ही हाईवे किनारे लगे सभी सीसी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि उनकी तस्दीक करके गिरफ्तारी की जा सके।


बता दें, इस जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे तबरेज राणा के पिता मुनव्वर राणा देश के ख्यातिलब्ध शायर हैं। इनकी एक बेटी कांग्रेस और दूसरी बेटी समाजवादी पार्टी की नेता हैं। मुनव्वर राणा उस समय एक बार चर्चा में तब आये थे जब तीसरे एनआरसी विवाद में इनकी बेटियों का नाम आ गया था। इसके बाद मुनव्वर राणा की दोनो बेटियां राजनीति में आ गयी थीं।

Ashiki

Ashiki

Next Story