×

Raebareli Crime News: बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख के साथ जमकर मारपीट, दबंगों ने जान से मारने की दी धमकी

महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव असनी में भाजपा के ही मौजूदा ब्लॉक प्रमुख उसके ड्राइवर तथा मौजूदा ग्राम प्रधान को दबंगों ने घेरकर इस कदर पिटाई की है कि ब्लॉक प्रमुख लहूलुहान हो गया। इस मार पीट में सभी को गंभीर चोटें आई हैं।

Narendra Singh
Published on: 7 Sep 2021 1:41 PM GMT
BJPs block chief was fiercely assaulted, bullies threatened to kill him
X

रायबरेली: बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख के साथ दबंगों ने की मारपीट

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त होने का दावा कर रही हो लेकिन दिनदहाड़े होती आपराधिक घटनाएं सरकार के दावों की पोल खोल रही हैं। मंगलवार को महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव असनी में भाजपा के ही मौजूदा ब्लॉक प्रमुख, उनके ड्राइवर तथा मौजूदा ग्राम प्रधान को दबंगों ने घेरकर इस कदर पिटाई की है कि ब्लॉक प्रमुख लहूलुहान हो गये। इस मार पीट में सभी को गंभीर चोटें आई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक महराजगंज के ब्लॉक प्रमुख राज कुमार पासी उर्फ राजू मौरंग लदी ट्रैक्टर ट्राली पर बैठकर गांव की ओर जा रहे थे। गांव के ही एक दबंग ने अपनी चार पहिया गाड़ी पहले से रोड के बीचों बीच लगा दी थी। मौके पर पहुंचने पर भाजपा के ब्लॉक प्रमुख ने जब दबंग से चार पहिया गाड़ी हटाने को कहा तो दबंग ने गाड़ी हटाने से मना कर दिया। उसने अपने सहयोगी व साथियों को बुलाकर मौजूदा भाजपा ब्लॉक प्रमुख पर सरिया लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिससे ब्लॉक प्रमुख का सिर फूट गया। उनका ड्राइवर संजय रैदास भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

दबंगों ने जातिसूचक शब्दों का किया इस्तेमाल, जान से मारने की दी धमकी

ग्राम प्रधान दिलीप चौधरी जब छुड़ाने दौड़े तो हमलावरों ने उन्हें भी नही बख्शा। इससे गांव में अफरा-तफरी का माहौल खड़ा हो गया। भाजपा ब्लॉक प्रमुख राज कुमार पासी का कहना है कि दबंगों ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है। मामले की जानकारी होने पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि एक हमलावर मौके पर पकड़ लिया गया है शेष मौके से भाग निकले हैं।


अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है

उधर घटना की जानकारी मिलते ही सीओ राम किशोर सिंह, महराजगंज कोतवाल मनोज कुमार सिंह और बछरावां कोतवाल राकेश सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। इस बारे में थाने से संपर्क किया गया तो पता चला कि मामले में अभी तक तहरीर नही प्राप्त हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story