×

Raebareli Crime News: एल-2 अस्पताल में महिला कर्मी से रेप की कोशिश, आरोपी निकला ये शख्स

एल-2 अस्पताल में तैनात महिला कंप्यूटर ऑपरेटर से ऑक्सीजन प्लांट का काम करने वाले अधेड़ ने रेप की कोशिश की। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Shivani
Published on: 7 Jun 2021 4:46 AM GMT
Rape In Hospital
X

Concept Image 

Raebareli Crime News: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Raebareli Me Rape) में बड़ा मामला प्रकाश में आया है। यहां एल-टू हॉस्पिटल लालगंज (L-2 Hospital) में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर (Computer Operator) से बिजली कर्मी ने रेप की (Molestation) किया है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

लालगंज रेल कोच फैक्ट्री में बने एल-टू हॉस्पिटल की घटना

मिली जानकारी के अनुसार, लालगंज कोतवाली क्षेत्र की रेल कोच फैक्ट्री में कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग द्वारा एल-टू हॉस्पिटल बना रखा है। आरोप है कि एल-टू हॉस्पिटल में तैनात महिला कंप्यूटर ऑपरेटर से एक अधेड़ ने रेप की कोशिश की। किसी तरह चीख-पुकार कर पीड़िता ने अपनी आबरू बचाई और फिर अधिकारियों को घटना के बाबत अवगत कराया। साथ ही साथ पीड़िता ने लालगंज कोतवाली में आरोपित के खिलाफ लिखित तहरीर भी दी। जिस पर पुलिस ने तत्काल एल-टू हॉस्पिटल पहुंचकर आरोपित अधेड़ को हिरासत में ले लिया।

बिजली-ऑक्सीजन प्लांट का काम करता था आरोपी

पुलिस हिरासत में आए अधेड़ की पहचान जेपी पाण्डेय के रूप में हुई है। आरोपित एल-टू हॉस्पिटल में बिजली व ऑक्सीजन प्लांट का काम करता है। बता दें कि आरोपी जेपी पाण्डेय सुल्तानपुर जिले का निवासी है। वो यहां टेंपरेरी नौकरी करता था, जिला अस्पताल के डा. एनके श्रीवास्तव ने उसे जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट चलाने के लिए रखा था, लेकिन कोरोना के मरीज ज्यादा बढ़ने पर उसको एल-टू हॉस्पिटल भेज दिया गया था।

परिवारीजनों में घटना को लेकर नाराजगी
सीएमओ वीरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला ने घटना अपने घर पर जाकर बताई। जिसके बाद परिवारीजन लाठी-डंडा लेकर गांव के लोगों के साथ एल-टू हॉस्पिटल के लिए निकल पड़े। ये सभी यहां पहुंच रहे थे कि एसडीएम सदर को घटना की जानकारी हुई तो फौरन मौके के लिए निकले और रास्ते में ही नाराज लोगों को उन्होंने समझा-बुझाकर वापस किया। उन्होंने बताया कि आरोपित जेपी पाण्डेय को हिरासत में लेकर लालगंज पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़िता की ओर से तहरीर मिली है, विधिक कार्रवाई करके आज आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
Shivani

Shivani

Next Story