Raebareli Crime News: संपत्ति के लालच में नाबालिग की गला रेत कर निर्मम हत्या, गिरफ्तार

Raebareli Crime News: रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के खुरहटी में चाचा ने संपत्ति के लालच में अपनी 12 वर्षीय मासूम भतीजी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी।

Narendra Singh
Written By Narendra SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 23 July 2021 6:41 AM GMT
Police investigating in the case of murder of an innocent
X

मासूम की हत्या के मामले में जांच करती पुलिस pic(social media)

Raebareli Crime News: रिश्ते को कलंकित करता एक मामला रायबरेली से आया है। यहां एक बच्ची की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गयी। और हत्या संपत्ति विवाद का था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

बता दें कि सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के खुरहटी गांव के बाहर एक 12 साल की मासूम बच्ची का गले से रेता हुआ शव बरामद हुआ। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

बच्ची के हत्या से जुड़ा मामला होने और मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी श्लोक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने भी घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोई और नहीं मृतक बच्ची के चाचा ही निकले।

रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के गुलाबगंज खुरहटी गाँव मे रिश्तों को कलंकित करते हुए एक चाचा ने संपत्ति के लालच में अपनी 12 वर्षीय मासूम भतीजी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि मृतका बच्ची के माता पिता की मौत हो गई है जिसके चलते वह अपने ननिहाल में नाना नानी के साथ रहती थी। मृतका का चाचा बच्ची की जमीन के लालच में आज तड़के सुबह गुलाबगंज पहुँचा और बच्ची को गाव के बाहर ले जाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story