×

Raebareli Crime News: छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने चुना मौत का रास्ता, पुलिस बता रही कुछ और ही सच्चाई

Raebareli Crime News :जनपद रायबरेली में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Narendra Singh
Published on: 17 Sep 2021 4:21 PM GMT (Updated on: 17 Sep 2021 5:08 PM GMT)
Teenager, fed up with molestation, chose the path of death, police told the truth is something else
X

रायबरेली में छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने चुना मौत का रास्ता: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) जिले में खीरो थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर के अंदर 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर सुसाइड(suicide) कर लिया। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ से तंग आकर किशोरी ऐसा करने पर मजबूर हुई। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार खीरो थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी नाबालिग किशोरी को गांव के ही रहने वाला अनिल लोध आये दिन परेशान करता था। मृतका के पिता की तहरीर पर खीरो थाने में बीते दिन आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज हुआ था। पुलिस की कार्रवाई के बाद आरोपी ने उसे तंग किया तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।


मृतका किशोरी के पिता द्वारा एक दिन पहले दर्ज करवाई गई थी FIR

लेकिन दूसरी तरफ मृतका किशोरी के पिता द्वारा एक दिन पहले थाने में दर्ज करवाई गई एफआईआर कॉपी इस बात को साफ बयां कर रही है कि मृतका का आरोपी से प्रेम प्रसंग था या आरोपी उसे छेड़ता था। फिलहाल मृतका के पिता ने प्रेम प्रसंग से इंकार किया है और कहा कि शोहदे से परेशान होकर अपनी इज्जत बचाने के लिए मेरी बेटी ने आत्महत्या की है।

मृतका और आरोपी अनिल में प्रेम प्रसंग चल रहा था- पुलिस

इस मामले में पुलिस की माने तो मृतका और आरोपी अनिल में प्रेम प्रसंग चल रहा था। कल आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज हुआ जिससे मृतका आहत थी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने ये सारी बाते फोन पर तो बताई और कैमरे पर किसी भी अधिकारी ने बयान देना उचित नहीं समझा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story