×

Raebareli Crime News: बेखौफ दबंगों के हौसले बुलंद, प्रेमी युगल को बेरहमी से पीटा,दोनों को आईं गंभीर चोटें

Raebareli Crime News: योगी सरकार मिशन शक्ति चला कर महिलाओं और युवतियों को सामाजिक संबल देने के लिए लगातार कोशिश कर रही है

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 7 Aug 2021 7:57 AM GMT
Raebareli Crime News
X
प्रेमी युगल की पिटाई करते दबंग (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार मिशन शक्ति चला कर महिलाओं और युवतियों को सामाजिक संबल देने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। वहीं आज डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली व सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र से शर्मनाक तस्वीर सामने आई है।

किस तरह से ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को किस तरह पीट रहे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन उसके बाद भी महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराध कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला रायबरेली का है जहां बेखौफ दबंग युवको ने दिनदहाड़े सरेराह प्रेमी युगल को बेरहमी पूर्वक पीटा और सैकड़ों ग्रामीण मूक दर्शक बनकर खड़े रहे।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का है। जहां सलोन कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे नेम का पूरवा में कुछ दंबगों ने एक प्रेमी युगल को दिन दहाड़े जमकर पीटा। दबंगो का युवती को लाठी डंडे और थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। वायरल वीडियों देखे सकते हैं दबंगों के हौसले कितने बुलंद है कि प्रेमी युगल की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण मूक दर्शक बने तामाशा देखे रहें हैं।

युवक की पिटाई करते दबंग


प्रेमी युगल को आई गंभीर चोटें

गांव के दबंग युवकों द्वारा लड़की को थप्पड़ और युवक को लाठी डंडे से पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रायबरेली के दबंग इतने बेखौफ हो गए हैं कि उन्होंने सलोन कोतवाली क्षेत्र के सूची पुलिस चौकी से चन्द कदम दूरी पर दोनों की दिनदहाड़े जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से दोनों प्रेमी युगलों को काफी चोटें आ गई।

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया

मगर कुछ लोग बीच बचाओ करते रहें और सूची पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर यह नंगा नाच होता रहा। पुलिस को खबर तक नहीं हुई। वायरल वीडियो सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे नेम का पुरवा का बताया जा रहा है। वह इस मामले में सलोन कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मारपीट करने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जल्द ही इनके ऊपर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story