×

Raebareli Crime News: युवक की अपहरण के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli Crime News : सोमवार की सुबह युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर के बाहर मिलने से हंडकम्प मच गया।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Shraddha
Published on: 26 July 2021 10:29 AM GMT
पुलिस कर रही मामले की जांच
X

पुलिस कर रही मामले की जांच

Raebareli Crime News : उत्तर प्रदेश का रायबरेली जिला (Raebareli District) डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (CM Dr. Dinesh Sharma) के प्रभार वाला जिला है। यहां घर से अपहरण कर एक युवक की हत्या करके शव (dead body) को सड़क किनारे फेके जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है़। हालांकि पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम (post mortem) में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दिया है़।

जानकारी के अनुसार घटना रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के लकड़िया खेड़ा गांव की है। जहां रविवार देर रात घर पर सो रहे शुभम नाम के युवक को अज्ञात बदमाश उसे घर से उठा ले गए। सोमवार की सुबह युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर के बाहर मिलने से हंडकम्प मच गया।पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कर रही जांच।

परिवार वालों का रो - रो कर बुरा हाल

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण करते हुए शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है़। पुलिस अब हर पहलू पर जांच कर रही है। इस घटना से इलाके में मातम छाया हुआ है। युवक के मिलने पर घर वालों का रो - रो कर बुरा हाल है।

ग्राम प्रधान (Gram Pradhan) ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि लखेड़िया खेड़ा गांव निवासी मृतक शुभम अपनी पत्नी के साथ रहता था। रविवार की रात करीब 9 बजे शुभम के घर पर दो युवक पहुंचे और उसे घर से उठा ले गए। करीब डेढ़ घंटे के बाद वो लोग वापस शुभम को लाए और चारपाई पर लिटा दिया। पत्नी ने पूछा कि लाकर सीधे लिटाया क्यों तो जवाब दिया कि इसने ज्यादा पी रखी है। सुबह जब शुभम नही उठा तो पत्नी चीखने चिल्लाने लगी। इस पर लोग जमा हुए तो पाया गया कि शुभम के गले और पीठ पर चोट के निशान हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story