×

Raebareli Crime News: युवक ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला, मृत समझकर प्रेमी युवती को छोड़कर हुआ फरार

युवती की पहचान बिहार के सीवान जिले निवासी मकसूद की पुत्री सहानी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि आरोपित युवक फतेहपुर के खखरेरू थाना क्षेत्र में धरई का रहने वाला नीरज तिवारी है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 29 Sep 2021 11:05 AM GMT
Crime
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli Crime News: रायबरेली जिले में शादी का झांसा देकर महीनों से शोषण कर रहे युवक ने प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद युवक प्रेमिका को मृत समझ कर फरार हो गया। खून से लथपथ युवती को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के झालाबाग गांव के निकट बुधवार सुबह नहर किनारे एक युवती घायल अवस्था में पड़ी हुई मिली। युवती के शरीर पर चाकू से हमले के निशान थे। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां डॉक्टरों ने युवती की नाजुक हालत होने पर लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेज दिया है।

जाने रायबरेली की घटना

युवती की पहचान बिहार के सीवान जिले निवासी मकसूद की पुत्री सहानी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि आरोपित युवक फतेहपुर के खखरेरू थाना क्षेत्र में धरई का रहने वाला नीरज तिवारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक और युवती दोनों सूरत में एक कपड़ों की मिल में काम करते हैं। जहां से दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और युवक ने युवती से शादी का वादा किया।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

महीनों से युवती का शौषण

युवती अपने साथ लाखों के जेवर और नगदी लेकर युवक के साथ रायबरेली उसकी रिश्तेदारी में आ गई। बताया जाता है कि नीरज महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा था। लेकिन शादी की बात को लगातार टालता रहा। मंगलवार को रात उसने युवती को मारने की साजिश रची और झलाबाग के पास सुनसान जगह देखकर धारदार हथियार से युवती पर हमला कर दिया और युवती को मरणासन्न समझकर फरार हो गया।

ऊंचाहार के कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी रामराज कुशवाहा ने बताया कि युवती घायल अवस्था में मिली थी। जिसे इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। युवती यहां कैसे आयी हर पहलू पर जांच की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story