×

Raebareli: महिला सहायक अध्यापक की फोटो पर भद्दे कमेंट करने का लगाया आरोप, 4 लोगों पर केस दर्ज

Raebareli: महिला सहायक अध्यापक के फोटो पर भद्दे कमेंट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों पर केस दर्ज किया है।

Narendra Singh
Published on: 30 Sep 2022 10:02 AM GMT
Raebareli News In Hindi
X

FIR। (Social Media)

Raebareli: बात की जाए रायबरेली मे उच्च पदों पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व मे सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पालिका अध्यक्ष, जिलाधिकारी, एडीएम एफआर, सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, एसडीएम सदर, नगर शिक्षा अधिकारी और जिस ब्लॉक का मामला है वहां भी महिला खंड शिक्षा अधिकारी (Women Block Education Officer) से लेकर महिलाओं की बड़ी लंबी फौज होने के बाद भी सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में महिला अध्यापक के शोषण और उत्पीड़न के नित नए मामले आ रहे हैँ।

महिला सहायक अध्यापक पर अश्लील कमेंट करने का लगा आरोप

रायबरेली के अमावां ब्लॉक में तैनात महिला सहायक अध्यापक पर अश्लील कमेंट करना और उसकी फोटो लोगों को दिखाकर भद्दे कमेंट करने का आरोप लगा है। बीएसए ऑफिस के वरिष्ठ लिपिक, दो शिक्षक और अनुचर एस मामले मे संलिप्त बताये जा रहे हैँ। शिक्षिका की तहरीर पर गुरुवार को पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

तैनात महिला सहायक अध्यापक ने मिल एरिया थाने में दी तहरीर

अमावां ब्लॉक में तैनात सहायक अध्यापक ने मिल एरिया थाने में तहरीर देकर बताया कि चार लोग हमारे साथ अश्लील कमेंट करते हैं। सोशल मीडिया से हमारी फोटो निकालकर लोगों को दिखाकर गंदे कमेंट करते हैँ साथ ही छेड़खानी भी करते हैं। उस फोटो पर भद्दे भद्दे कमेंट करते हैं। हमने इसकी शिकायत 1090 पर दर्ज कराई थी और मिल एरिया थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है।

4 लोगों पर केस दर्ज: CO

सीओ सदर वंदना सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर बीएसए ऑफिस में तैनात वरिष्ठ लिपिक राशिद हसन खान, वसालत नगर में तैनात प्रधानाध्यापक महताब खान, ओनई जंगल में तैनात प्रधानाध्यापक मो. अफरोज और अमावां ब्लॉक संसाधन केंद्र में तैनात अनुचर शारिक अनवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद प्रकरण में कार्रवाई होगी।

इस मामले के पहले भी राही ब्लॉक की शिक्षिका पर प्रधानाध्यापक द्वारा छेड़खानी व कार जलाने का मामला आया था। राही ब्लॉक की शिक्षिका का वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला आया था। विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से ऐसे असामाजिक लोग मनबढ़ हो जाते हैँ।

जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी: खंड शिक्षा अधिकारी

बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवेंद्र प्रताप सिंह से बात करने पर बताया कि पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर दी गई है हमें जानकारी नहीं है। अमावा की खंड शिक्षा अधिकारी रत्नामणि मिश्रा को जांच सौंपी गई है रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story