×

Rajasthan Crime News: पति के सामने पत्नी से दरिंदगी, हैवानियत की हदें पार, गिरफ्तार हुए दरिंदें

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बाड़मेर जिले से दरिंदगी की वारदात को अंजाम देने की खबर मिली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 Aug 2021 4:30 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2021 4:32 AM GMT)
Attempt to molest and rape a girl in Unnao by finding her alone
X

महिला का बलात्कार (इमेज- सोशल मीडिया)

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बाड़मेर जिले से दरिंदगी की वारदात को अंजाम देने की खबर मिली है। जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में अपने पति के साथ जा रही विवाहित समेत दोनों का किडनैप कर लिया गया। किडनैप कर दरिंदों ने पति के ही सामने महिला का बारी-बारी से रेप किया।

इस हैवानी वारदात से हड़कंप मच गया। पुलिस को वारदात की जानकारी मिलते ही कार्रवाई शुरू दी गई। जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों द्वारा कैडनैपिंग में इस्तेमाल की गई कार को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस को चौथे आरोपी की तलाश है। जिसके लिए तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।

कार में वारदात को दिया अंजाम

स्थानीय पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने में लगी हुई है। इस मामले के बारे में बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि वारदात बाड़मेर के सिणधरी थाना इलाके में राज्य राजमार्ग पर मंगलवार को हुई।

एक महिला अपने पति के साथ बाइक पर बालोतरा से वाया सिणधरी होते हुए बाड़मेर जा रही थी। इस दौरान बीच रास्ते में इनको कार में सवार चार लोगों ने रुकवा लिया। बाद महिला के पति के साथ मारपीट कर दोनों को कार में डालकर ले गए। उसके बाद एक युवक बाइक लेकर फरार हो गया।

आगे उन्होंने बताया कि अन्य तीन लोगों ने सूनसान स्थान पर जाकर पति के सामने ही कार में बारी-बारी से महिला से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता और उसके पति को वहीं छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर बाड़मेर पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पीछा कर तीनों आरोपियों को दबोच लिया।

फोटो- सोशल मीडिया

मामले में पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार, पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए विवाहिता का मेडिकल करवाकर बयान पंजीबद्ध कर लिये गए हैं। पुलिस ने कुछ ही घंटों में नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन गिरफ्तार किये गये आरोपियों के नाम- चूनाराम, बाबूलाल और नरेश उर्फ नेनाराम है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story