×

रक्षाबंधन पर भाई ने बहन को दिया गिफ्ट, दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

Manali Rastogi
Published on: 25 Aug 2018 5:11 AM GMT
रक्षाबंधन पर भाई ने बहन को दिया गिफ्ट, दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पहले एक फुफेरे भाई ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्जकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपियों को पुलिस ढूंढ रही है। जानकारी के अनुसार, पीड़ित के सगे फुफेरे भाई ने अपने दो अन्य दोस्तो के साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ग्राम प्रधान के मोबाइल पर भेज दी।

यह भी पढ़ें: यूपी: बारिश से कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात, सीएम योगी ने दिए दिशा-निर्देश

पीड़िता ने बताया की उसके सगे फुफेरे भाई ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़की जब शौच के लिए खेत गई हुई थी उसी वक्त तीनों ने ईख के खेत मे लड़की को खिंच लिया फिर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पीड़िता ने जब पूरे मामले को अपने पिता को बताया तब कही परिवार ने मामले को फरीदपुर थाने में दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: केरल: बारिश व बाढ़ की विभीषिका के आगे फीका पड़ा ओणम का जश्न

वही लड़की के पिता ने यह भी बताया कि उसकी लड़की के साथ तीन लड़को ने गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल करने लगे। लडक़ी के साथ दोबारा तीनो ने गलत काम किया। मामला रिश्तेदारी का होने की वजह से उसके पिता ने लड़के के घर वालो से शिकायत की तो उन लोगो ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद लड़की के पिता ने फरीदपुर थाने में तीनों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस ने पड़ोसी जिले में हुई घटना से सवक लेते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फरार है। इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉक्टर सतीश कुमार सिंह ने बताया कि लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है साथ घटना के एक मुख्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।जबकि दो लोगो की तलाश जारी है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story