Rampur Crime News: पति ने पत्नी को मारी गोली, फिर उठाया ये कदम, दो लाशें देख उड़े सबके होश

Rampur Crime News : पति पत्नी विवाद में पति ने पत्नी को गोली मारकर उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shraddha
Published on: 8 Aug 2021 5:47 AM GMT
डबल मर्डर से मची इलाके में सनसनी
X

डबल मर्डर से मची इलाके में सनसनी

Rampur Crime News : कोतवाली बिलासपुर में डबल मर्डर (Double Murder) से मची सनसनी। पति पत्नी के आपस के विवाद में पति ने पहले पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। इस डबल मर्डर से इलाके में मची सनसनी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची और दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जनपद रामपुर के कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र के भैंसिया ज्वालापुर गांव में आज डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। पति पत्नी का विवाद इतना बढ़ा कि पति ने पत्नी को अवैध तमंचा से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली।


कोतवाली बिलासपुर में हुआ डबल मर्डर


कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र के चंदेला गांव निवासी जसवंत सिंह की शादी भैंसिया ज्वालापुर के कर्मजीत कौर के साथ 9 माह पहले शादी हुई थी। जसवंत सिंह और कर्मजीत कौर इन दोनों की यह दूसरी शादी थी। करमजीत कौर की पहले पति से उसके एक 10 साल का बेटा है जिसको लेकर जसवंत सिंह का करमजीत कौर का विवाद होता था। जसवंत सिंह अपनी पत्नी करमजीत कौर के पहले पति के बेटे को रखना नहीं चाहता था इसी बात पर दोनों का विवाद होता था। और आज विवाद इतना बढ़ा कि जसवंत सिंह ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी उसके बाद खुद को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया बिलासपुर के चंदेला गांव निवासी जसवंत सिंह उर्फ जस्सी जिसकी शादी 9 माह पहले भैंसिया ज्वालापुर के कर्मजीत कौर के साथ हुई थी। दोनों की ही यह दूसरी शादी थी कर्मजीत कौर की भी पहली शादी टूट गई थी और जसवंत सिंह की भी पहली शादी टूट गई थी। जसवंत सिंह भैंसिया ज्वालापुर अपनी ससुराल आया था और अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा झगड़ा बड़ा जसवंत सिंह ने अपनी पत्नी को गोली मार दी जिसकी उपचार के दौरान सीएचसी में मृत्यु हो गई पत्नी के गोली मारने के बाद जसवंत सिंह ने उसी गांव में 50 मीटर दूर जाकर अपने भी गोली मार ली उसकी भी मौके पर मौत हो गई। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story