×

Rampur Crime News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल, दूसरा हुआ फरार

Rampur Crime News: रामपुर में चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा फरार हो गया।

Azam Khan
Written By Azam KhanPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 4 Sep 2021 6:57 AM GMT
Crime news
X

उत्तर प्रदेश पुलिस pic(social media)

Rampur Crime News: रामपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गयी। पुलिस कर्मियों ने चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो वह फायरिंग करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल (Injured) हो गया जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक घायल बदमाश (Injured Crook) पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक रामपुर संसार सिंह ने बताया कि भोट थाना क्षेत्र में कोइली मोड़ पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए।

अस्पताल में चल रहा है घायल का इलाज pic(social media)

पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस (Police) ने जवाबी फायरिंग की तो थोड़ी दूर पर देखा एक बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया था और दूसरा मोटरसाइकिल के पास घायल अवस्था में पड़ा था। उसके पैर में गोली लगी हुई थी। बदमाश के पास 12 बोर का तमंचा था और तलाशी पर 2 कारतूस भी उसकी जेब से मिले।

पूछताछ करने पर उसने नाम आरिफ पुत्र साबिर बताया जो कि सेफनी थाना क्षेत्र के लरवारा गांव का रहने वाला है। इसकी क्रिमिनल हिस्ट्री पता करने पर पता चला कि करीब 25 मुकदमे गंभीर धाराओं में इस पर दर्ज हैं। वहीं फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की टीम कॉम्बिंग कर रही है। उसके पास से जो मोटरसाइकिल मिली है उसका नंबर UP 22 AL 3883 है इसका पता कराया जा रहा है कि मोटरसाइकिल चोरी की है या इसके द्वारा खरीदी गई है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। घायल बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story