×

Rampur Crime News: लव जिहाद में फंसी महिला, धर्म छिपाकर 6 महीने तक आरोपी करता रहा दुष्कर्म

Rampur Crime News: कुशीनगर की एक युवती ने रामपुर जिले के थाना स्वार में दो दिन पहले दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता का आरोप था कि रामपुर के एक युवक ने अपना धर्म छिपाते हुए फर्जी नाम से फेसबुक पर फेक आईडी बनाई और उससे दोस्ती की।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 11 Jun 2021 2:24 AM GMT
Rampur Crime News: लव जिहाद में फंसी महिला, धर्म छिपाकर 6 महीने तक आरोपी करता रहा दुष्कर्म
X

महिला को फंसाने वाला आरोपी गिरफ्तार

Rampur Crime News: कुशीनगर की एक युवती को जबरन बंधक बनाकर छह महीने से उसका रेप करने के मामले में रामपुर पुलिस को सफलता मिल गयी। पुलिस काफी दिनों से आरोपी की तलाश में थी। पीड़िता का आरोप था कि युवक ने फर्जी नाम और फेसबुक आईडी बनाकर उसे फंसा लिया और अपने घर ले जाकर छह महीने तक दुष्कर्म किया। आरोपी के साथ उसके दो दोस्तों का नाम भी इस वारदात में सामने आया था। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

फर्जी फेसबुक आईडी बना कर की युवती से दोस्ती

दरअसल, कुशीनगर की एक युवती ने रामपुर जिले के थाना स्वार में दो दिन पहले दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता का आरोप था कि रामपुर के एक युवक ने अपना धर्म छिपाते हुए फर्जी नाम से फेसबुक पर फेक आईडी बनाई और उससे दोस्ती की। पीड़िता ने कहा कि आरोपी युवक उसे फंसा कर अपने घर ले गया, जहां सच्चाई का पता चला। इसके बाद पीड़िता को छह महीने तक अपने घर पर बंधक बना कर रखा और रेप किया।

बंधक बनाकर छह महीने तक रेप

वहीं जब पीड़िता ने पुलिस में मामले की शिकायत की तो हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू करते हुए नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पीड़िता ने मुख्य आरोपी समेत उसके दो दोस्तों पर भी केस दर्ज कराया था। जो इस पूरी वारदात में आरोपी के साथ थे। पुलिस ने मामले में दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तीसरे की तलाश जारी है।

दो आरोपी गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि थाना स्वार में एक महिला में मोहम्मद अयान नाम के युवक ने फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की। मोहम्मद अयान ने महिला से अपना नाम छिपाकर राहुल नाम की फर्जी आईडी से दोस्ती करने के बाद शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद उसके साथ शारीरिक शोषण किया। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एएसपी के मुताबिक़, महिला का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है और मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान भी दर्ज करा दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shivani

Shivani

Next Story