×

Rampur Crime News : दहेज की खातिर पति ने दिया तलाक देवर ने किया दुष्कर्म

Rampur Crime News : रामपुर जनपद के काशीपुर गांव से तीन तलाक और हलाला के नाम पर दुष्कर्म कराने का मामला सामने आया है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shraddha
Published on: 6 Aug 2021 7:11 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2021 7:25 AM GMT)
दहेज की खातिर पति ने दिया तलाक देवर ने किया दुष्कर्म
X

दहेज की खातिर पति ने दिया तलाक देवर ने किया दुष्कर्म

Rampur Crime News : रामपुर जनपद (Rampur District) के स्वार थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव से तीन तलाक (Triple Talaq) और हलाला के नाम पर दुष्कर्म कराने का मामला सामने आया है जिसमें विवाहिता द्वारा ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है। इसके अलावा विवाहिता ने अपने पति पर उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है। वहीं पीड़िता को तीन तलाक देने के बाद पति द्वारा अपने भाई से हलाला के नाम पर दुष्कर्म कराने का भी आरोप पीड़िता ने लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दहेज उत्पीड़न, बलात्कार संबंधी सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं विवाहिता की माने तो उसकी शादी को 1 साल हो गया था पति और ससुराल पक्ष द्वारा दहेज में 10 लाख रुपए और वैगनआर कार की मांग की जा रही थी लेकिन पीड़िता के घरवाले आर्थिक तंगी के चलते ससुराल पक्ष की मांग पूरी नहीं कर पाए। जिसके बाद उसके पति फरीद ने उसे तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक देने के बाद पति ने उसे कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि ससुर उसे पिटवाते थे और पति फरीद उसे पीटता था। तीन तलाक देने के बाद हलाला के नाम पर छोटे देवर के साथ जबरदस्ती संबंध बनवाएं पीड़िता का आरोप है उसके साथ जबरन देवर के द्वारा बलात्कार किया गया। जिसके बाद अगली सुबह वह किसी तरह ससुराल से निकलकर मायके पहुंची और उसने पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद अब पीड़िता को पुलिस से इंसाफ की दरकार है।



इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया थाना स्वार क्षेत्र की रहने वाली एक महिला द्वारा थाना स्वर पर तहरीर दी गई। जिसके ससुराली जन दहेज के लिए उसका उत्पीड़न करते हैं। मारपीट करते हैं और उसका पति फरीद पुत्र खुर्शीद उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है उसे उसके पति के द्वारा तीन तलाक भी दे दिया गया है और हलाला के नाम पर उसके देवर परवेज द्वारा उसके साथ बलात्कार भी किया गया। सुसंगत धाराओं में थाना स्वार में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और शीघ्र ही आगे कार्यवाही की जाएगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story