×

Rampur Crime News: शादीशुदा युवक ने युवती को ऐसा फंसाया प्रेम जाल में, फिर बनाया हवस का शिकार

Rampur Crime News: रामपुर के एक युवक ने पहले युवती से दोस्ती कर उसे प्रेम जाल में फंसाया, उसके बाद गर्भवती बना अपने गांव फरार हो गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 17 Jun 2021 6:04 PM GMT
Rampur Crime News: शादीशुदा युवक ने युवती को ऐसा फंसाया प्रेम जाल में, फिर  बनाया हवस का शिकार
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Rampur Crime News: फेसबुक के जरिए पहले दोस्ती, फिर प्यार और उसके बाद शादी का झांसा देकर एक युवक द्वारा युवती को गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के रामपुर के एक शादीशुदा युवक ने शादी का झांसा देकर असम की युवती को अपनी हवस का शिकार बना, उसे गर्भवती किया। आज युवती रामपुर पहुंची और रामपुर में वन स्टॉप सेंटर पर अपनी पीड़ा बयां की। जिस पर धोखा देने वाले युवक को पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर वन स्टॉप सेंटर लेकर आई।

वहीं युवक की पहली पत्नी और दो बच्चों को भी साथ में लाएं, हालांकि पहली पत्नी का कहना है कि उसे इस प्यार के बारे में नहीं मालूम था। अब पहली पत्नी और दूसरी पत्नी दोनों ही युवक के साथ रहने की बात कर रही हैं। अब देखना यह होगा कि वन स्टॉप सेंटर और जिला प्रशासन किस तरह से इस मामले में कार्रवाई करेगा। किस तरह से इन दोनों महिलाओं को इंसाफ मिलेगा उनका प्यार उनको मिलेगा।

जानें क्या है पूरा मामला?

मामला उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर का है। जनपद के थाना अजीमनगर के ग्राम डोनकपुरी टांडा निवासी तकमील अहमद की फेसबुक के जरिए असम की एक युवती से दोस्ती हुई, जो कि प्यार में बदल गई और जब प्यार परवान चढ़ा तो युवती चंडीगढ़ चली आई और यहां आकर दोनों साथ रहने लगे। युवक ने असम की युवती को अपने शादीशुदा होने के बाद कोई जानकारी नहीं दी थी। इस बीच जब युवती गर्भवती हुई तो लड़के ने उसे असम वापस भेज दिया और खुद रामपुर चला आया।

यही नहीं उसने अपने सारे फोन बंद कर दिए। इधर असम की युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया, जो इस वक्त 6 महीने का है। वह तकमील अहमद को ढूंढते हुए रामपुर पहुंची, जहां पर उसने वन स्टॉप सेंटर की मदद ली। वन स्टॉप सेंटर की मदद से उसने अपने प्रेमी को ढूंढ निकाला। युवक की पहली पत्नी और दोनों बच्चों को वन स्टॉप सेंटर लाकर इन सभी की काउंसलिंग की जा रही है।

युवती ने बताई सारी कहानी

असम की युवती परवीन ने बताया कि मेरा अफेयर हुआ था और उसके बाद उसने साथ में रखा और जब मैं गर्भवती हो गई तो मुझे उसके तीनो भाइयों ने घर भेज दिया। डिलीवरी के बाद मुझे बुलाया उसके बाद मेरी शादी हो गई। मुझे 9 महीने हो गए और उसने सारे फोन कांटेक्ट बंद कर दिया। मैं ढूंढते हुए यहां तक पहुंची। मेरा बच्चा 6 महीने का है।

वहीं आरोपी धोखेबाज युवक तकमील अहमद से बात करने पर उसने बताया मैं चंडीगढ़ में रहता था। हम दोनों चंडीगढ़ में 8 महीने साथ में ही रहे। मैंने उसको घर पर भेज दिया था। काम हल्का हो गया था और मैं अपने घर आ गया था। काम की सेटिंग सही नहीं थी और मैं खुद मुसीबत में फंसा हुआ था इसलिए मैं उसको बुला भी नहीं पाया अब मैं इसको अपने साथ में रखना चाहता हूं।

वन स्टॉप सेंटर की मैनेजर चांद बी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस तरह लड़के के घर पहुंची टीम

मामले में वन स्टॉप सेंटर की मैनेजर चांद बी ने बताया कि यह महिला हमें रात में मिली थी। इसमें बताया कि यह असम से आई है और इसके साथ हुआ पूरा घटनाक्रम के बारे में उसने हमें बताया। महिला के बच्चे को बहुत उल्टियां हो रही थी। जिस पर हमने उसे एडमिट कराया और सुबह हमारी वन स्टॉप सेंटर की टीम इसको लेकर उस गांव पहुंचे जहां का वह लड़का था। वहां पर हमने अजीम नगर थाने की पुलिस की हेल्प से लड़के के घर पहुंच गए। ड़के के परिवार वालों ने लड़के को छिपा रखा था। फिलहाल लड़के को वन स्टॉप सेंटर की टीम लेकर यहां आई है। सभी की काउंसलिंग चल रही है। यह महिला उसके साथ रहना चाहती है।

Shreya

Shreya

Next Story