×

Rampur Crime News : पुलिस ने अवैध असला फैक्टरी पर मारा छापा, 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

Rampur Crime News : रामपुर पुलिस ने अवैध असला फैक्ट्री पकड़ी जिसमें भारी मात्रा में अवैध राइफल और तमंचे बरामद किए हैं।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shraddha
Published on: 12 July 2021 5:26 AM GMT
4 आरोपियों से भारी मात्रा में अवैध राइफल और तमंचे बरामद किए
X

4 आरोपियों से भारी मात्रा में अवैध राइफल और तमंचे बरामद किए

Rampur Crime News : जनपद रामपुर पुलिस (Rampur Police) को मिली बड़ी कामयाबी। रामपुर पुलिस ने अवैध असला फैक्ट्री (Illegal Arms Factory) पकड़ी जिसमें भारी मात्रा में अवैध राइफल (illegal rifle) और तमंचे बरामद किए हैं। यह फैक्ट्री एक जंगल में चल रही थी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की जिसमें 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ इस मामले पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार चारो आरोपियों को जेल भेज दिया है।

जनपद रामपुर के थाना बिलासपुर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली सूचना के आधार पर ग्राम धनौरा मोड पर चैकिंग के दौरान उस्मान तथा दलजीत सिंह को 01-01 अद्द नाजायज तमन्चा 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया गया तथा दोनों अभियुक्तगण ने तमंचों के बारे में बताया कि साहब हम ये तमंचे डंडिया वन के जंगल में चल रही फैक्ट्री से 05-05 हजार रूपये में खरीदकर लाये हैं।

भारी मात्रा में अवैध राइफल और तमंचे बरामद किए


पुलिस द्वारा दोनों अभियुक्तगण के बताए गए स्थान डंडिया वन ग्राम मशवर गंज पर जाकर देखा तो तीन व्यक्ति अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाकर अवैध शस्त्रों का निर्माण कर रहे थे। पुलिस द्वारा मौके से इशाक अहमद व अवतार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया तथा अभियुक्त जरनैल सिंह मौके से फरार हो गया। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पकड़े गए चारों अभियुक्तों से भारी मात्रा में अवैध राइफल और अवैध तमंचा भारी मात्रा में जिंदा कारतूस और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया आज थाना बिलासपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान दो अभियुक्तों को पकड़ा जिनके नाम उस्मान और दलजीत सिंह है उन दोनों के पास से एक एक तमंचा बरामद हुआ पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह तमंचे पास में जंगल में चल रही एक तमंचा बनाने की नाजायज फैक्ट्री से लाए हैं। मौके पर जाकर वहां दबिश दी गई तो वहां पर देखा तीन लोग नाजायज असला बनाने की फैक्ट्री चला रहे हैं जिसमें से एक अभियुक्त भाग गया और दो अभियुक्तों को पुलिस ने पकड़ लिया। अवैध असला फैक्ट्री मिली है वहां से भारी मात्रा में राइफल और तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं और साथ ही तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया है और फरार अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Shraddha

Shraddha

Next Story