×

वहशी ने 7 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

Rishi
Published on: 14 Dec 2016 8:23 PM GMT
वहशी ने 7 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर
X

फिरोजाबाद : सात साल की मासूम जिसने अभी दुनिया भी ठीक से नहीं देखी थी। उसे एक वहशी ने अपनी वासना का शिकार बना लिया। पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसकी जान भी लेने का प्रयास किया। बच्ची का इलाज आगरा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीँ पुलिस अभीतक आरोपी को पकड़ नहीं सकी है।

शहर के थाना उत्तर इलाके के रानी नगर में रहने वाली कक्षा 2 की छात्रा को पड़ोस में रहने वाले युवक धीरेन्द्र ने अपने घर में शाम को टीवी देखने के बहाने बुलाया और उसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पकडे जाने के डर से इस दरिन्दे ने बच्ची के मुहं में कपड़ा ठूस उसे मारने की कोशिश की। लेकिन इसी बीच बच्ची के परिजन उसे खोजते हुए वहां पहुँच गए तो बच्ची बेहोश हालत में मिली और उसके मुह में कपड़ा ठूसा हुआ था।

बच्ची की गंभीर हालत देख परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुचें, जहाँ उसे आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की खोज की जा रही है।

बच्ची के मामा उदयवीर सिंह ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले लड़के ने टीवी देखने के बहाने बुला लिया, फिर इसके साथ बुरा काम किया जब हम बच्ची को ढूढते हुए तो लड़की के मुहं में कपड़ा ठूसा हुआ था।

वहीँ पुलिस अधीक्षक अमर सिंह यादव ने कहा एक बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म किया है। लड़की का इलाज कराया जा रहा है, नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरिफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story