×

यूपी : छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर बलात्कार का का प्रयास

Rishi
Published on: 14 Nov 2018 2:10 PM GMT
यूपी : छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर बलात्कार का का प्रयास
X
प्रतीकात्मक फोटो

एटा : यूपी के जनपद एटा के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम जमलापुर के समीप कक्षा दस की छात्रा आज जब अपने गांव से गोला कुआ स्थिति अपने कॉलेज पढ़ने जा रही थी तभी रास्ते में ग्राम जमलापुर के समीप बाग के पास टेंपो सवार कुछ लोग ने स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़ करनी प्रारम्भ कर दी और छात्रा के कपड़े फाड़ कर उससे जबरदस्ती बलात्कार का प्रयास कर ने लगे। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने दौड़ा कर टेंपो में सवार दो लोगों को पकड़कर जमकर धुना और बंधक बना लिया।

घटना की सूचना थाना बागवाला पुलिस को दी और दोनों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया। छात्रा के पिता ने थाना बागवाला में पकड़े गए नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

उक्त घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। पकड़े गए दोनों युवक मुस्लिम समाज के बताए जाते हैं।

प्रभारी निरीक्षक बागवाला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। शेष को जल्दी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम जमलापुर के समीप छात्रा का अपहरण कर बलात्कार के प्रयास में पकड़े गए आरोपियों के नाम धर्म वीर पुत्र कल्लू व अरमान उर्फ़ छिददा पुत्र ताजुददीन उर्फ वावूजी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story