×

युवती को अकेला पाकर किया रेप, एमएमएस बनाया, अब रखी ये शर्त...  

sudhanshu
Published on: 28 Oct 2018 11:40 AM GMT
युवती को अकेला पाकर किया रेप, एमएमएस बनाया, अब रखी ये शर्त...  
X

सहारनपुर: कोतवाली मंडी क्षेत्र की एक युवती से घर आने जाने वाले युवक ने दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो क्लिपिंग बना ब्लैकमेल करता रहा। पुलिस कार्रवाई करने पर आरोपी और उसके परिजन शादी के लिए राजी हो गए, मगर दहेज में दो लाख की मांग कर डाली। पीड़िता ने आरोपी युवक और उसके परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी देखें:अब जियो नेटवर्क पर नहीं चलेगी पोर्न वेबसाइट्स!

एमएमएस बनाकर करता रहा ब्‍लैकमेल

कोतवाली मंडी क्षेत्र की पीड़िता के मुताबिक उसके घर पर शामली के एक युवक का आना जाना था। जिसने एक दिन घर में अकेली देख उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो क्लिपिंग बनाकर बराबर ब्लैकमेल करता रहा। युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दिए जाने पर पुलिस चौकी में आरोपी और उसके परिजनों को बुलवाया गया तो आरोपी और उसके परिजन युवती से शादी के लिए रजामंद हो गए। इस बाबत एक समझौत भी तैयार हुआ, जिसमें युवक ने युवती से शादी कर घर बसाने की बात कही थी।

ये भी देखें:बर्थडे: पढ़ाई के दिनों में एक तरकीब से कमाये थे 4,200 डॉलर, ऐसे बने बिल गेट्स

अब दो लाख दहेज की डिमांड

युवती का आरोप है कि इसके बाद भी युवक घर आता जाता रहा और कई बार उसके साथ यह कहकर यौन संबंध बनाने लगा कि अब तो उन दोनों की शादी तय हो गई है। आरोप है कि विगत 9 अक्टूबर को भी आरोपी ने घर आकर दुष्कर्म किया। पीडिता ने बताया कि अब शादी की तारीख तय करने की बात हुई तो आरोपी और उसके परिवार के लोग शादी करने के बदले दो लाख दहेज में देने की मांग करने लगे।

ये भी देखें:वर्ल्ड स्ट्रोक डे पर जानिए इससे जुड़ी बात, कहीं आप भी तो नहीं आ रहे इसके चपेट में

एमएमएस वायरल करने की दी धमकी

युवती के परिजनों ने अपनी गरीबी का हवाला भी दिया लेकिन रुपए ना देने पर आरोपी द्वारा बनाई गई युवती की बनाई वीडियो क्लिपिंग सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने आरोपी, उसके पिता, मां और भाई के खिलाफ रविवार को कोतवाली मंडी में मामला दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story