×

चाउमीन देने के बहाने अधेड़ ने 5 साल की बच्ची संग किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Manali Rastogi
Published on: 9 Sep 2018 8:52 AM GMT
चाउमीन देने के बहाने अधेड़ ने 5 साल की बच्ची संग किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
X

बरेली: यूपी के बरेली में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। चाउमिन का ठेला लगाने वाले एक युवक ने बच्ची को चाउमिन देने के बहाने अपने पास बुलाया और फिर उसके साथ रेप का प्रयास किया। वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

किला के जसौली इलाके में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाउमिन का झांसा देकर अपने घर पर बुला लिया। दरअसल जिस जिस वक्त युवक ने बच्ची को अपने घर पर बुलाया उस वक्त बच्ची घर पर अकेले थी और घर के सभी लोग गंगा महारानी की राजगद्दी देखने को गए हुए थे।

मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने बच्ची को चाउमिन का झांसा देकर अपने घर बुला लिया और फिर उसके सारे कपड़े निकाल दिए और बच्ची के साथ गंदी हरकत की। कुछ देर बाद बच्ची की माँ जव घर पहुची तो बच्ची ने मा को बताया की पड़ोस में रहने वाले महेंद्र ने उसके साथ गलत काम किया है।

बच्ची की माँ ने घटना की जानकारी मोहल्ले वालों को दी जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन करके बुला लिया। पुलिस ने बच्ची की माँ की तहरीर पर पास्को एक्ट समेत गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को देरशाम गिरफ्तार कर लिया गया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story