×

दरोगा ने रेप पीडिता को बुलाया थाने, अंदर ले गया और फिर...

sudhanshu
Published on: 5 Oct 2018 11:37 AM GMT
दरोगा ने रेप पीडिता को बुलाया थाने, अंदर ले गया और फिर...
X

मुरादाबाद: यूपी पुलिस के मुखिया भले ही पुलिस को अनुशासन में रहने का पाठ पढ़ाते हों लेकिन योगी की पुलिस को जैसे सुर्खियों में रहने की आदत पड़ गई है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर का है। यहां थाना कटघर पुलिस के दरोगा सवालों के घेरे में हैं। इस थाना क्षेत्र में विगत दिनों हुई एक दुष्‍कर्म की घटना की पीडिता को पुरूष दरोगा ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया। इसके बाद बिना किसी महिला पुलिसकर्मी के उसे थाने के अंदर ले गया। इस दौरान बंद कमरे में उससे तरह तरह के अजीबोगरीब सवाल पूछे गए। पूछताछ के दौरान दरोगा उसे लगातार घूरता रहा। इससे रेप पीडिता सहम गई है।

ससुर ने किया था रेप

दरअसल मुंडा पाण्डे क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति अपनी शादीशुदा बेटी को को लेकर थाना कटघर में बलात्कार की रिपोर्ट लिखाने आता है। पीड़िता की मानें तो उसके ससुर ने उसका अपरहण कर एक कमरे में दो दिन तक बंधक बना कर तमंचे के बल पर बलत्कार की घटना को अंजाम दिया है। उसी घटना को लेकर पीड़िता थाना कटघर में मुकदमा दर्ज कराने आई थी।

घटना की रिपोर्ट लिखने के लिए दरोगा उसे बंद कमरे में ले गया। वहां कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। वहां दरोगा उससे कई अजीबोगरीब सवाल पूछने लगा। इससे रेप पीडिता सहम कर बाहर आ गई।

पीड़िता के पिता असलम का कहना है कि मेरी बेटी से पुरुष दरोगा घटना को पूछ रहा था। जबकि किसी महिला पुलिस कर्मी का भी मौजूद होना बहुत जरूरी है।

जब इस पूरे घटना क्रम की जानकारी अधिकारियों से लेनी चाही तो अधिकारी बचते नजर आए।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story