×

वाह री पुलिसः रेप की FIR कराने गई युवती को थानेदार ने कहा- खा ले जहर, उसने ऐसा ही किया

By
Published on: 7 Oct 2016 11:55 PM GMT
वाह री पुलिसः रेप की FIR कराने गई युवती को थानेदार ने कहा- खा ले जहर, उसने ऐसा ही किया
X

बहराइचः एक युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज न होने के बाद जहर खाकर जान देने की कोशिश की। आरोप है कि थानेदार ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर उसे जहर खाने को कह दिया था। फिलहाल गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं, एसपी उसके आरोपों को फर्जी बताकर कह रहे हैं कि युवती के पिता पर उनकी बहू ने रेप का केस कराया है। जिसे दबाने की युवती की ये कोशिश है।

यह भी पढ़ें... VIDEO: DGP की अपील अनसुनी, नहीं बदलेगी यूपी पुलिस, युवक को लात-जूतों से पीटा



रेप विक्टिम का क्या है कहना?

गैंगरेप विक्टिम के मुताबिक तीन महीने पहले भाभी के भाई समेत चार लोगों ने उससे गैंगरेप किया था। थाने से लेकर एसपी तक गुहार लगाने पर भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। जब वह फिर फखरपुर थाने पहुंची तो एसओ ने केस दर्ज करने से इनकार कर दिया और साथ ही उसे जहर खाने को कह दिया। इस अपमान को वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और शुक्रवार को घर पहुंचकर जहर खा लिया। फिलहाल, शनिवार को युवती की हालत में सुधार हुआ है।

यह भी पढ़ें... DGP साहब देखिए UP की गुंडा पुलिस,रिटायर्ड फौजी को जानवरों की तरह पीटा

आरोप को एसपी बता रहे हैं फर्जी

एसपी सालिकराम वर्मा ने थाने को रेप का केस दर्ज करने का आदेश दिया है, लेकिन साथ ही पूरे मामले को फर्जी बता रहे हैं। एसपी के मुताबिक युवती के पिता पर उसकी बहू ने रेप का केस दर्ज कराया है। वह केस सही लग रहा है। पिता पर केस को दबाने के लिए युवती ने भाभी के भाई पर रेप का आरोप लगाया है। एसपी का कहना है कि वह निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई करेंगे।

Next Story