×

अनोखी चोरी: रेस्तरां से चोरी हो गए रसगुल्ले और गुलाब जामुन

बंगलुरू में चोरों ने रासगुल्लों व अन्य मिठाइयों पर जम कर हाथ साफ किया। ये घटना है- एब्सोल्यूट बारबेक्यूज रेस्तरां की।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani LalPublished By Chitra Singh
Published on: 31 May 2021 2:31 PM GMT
अनोखी चोरी: रेस्तरां से चोरी हो गए रसगुल्ले और गुलाब जामुन
X

लखनऊ: चोरी की एक अजीब घटना बंगलुरू में घटी जहां चोरों ने रासगुल्लों और अन्य मिठाइयों पर जम कर हाथ साफ किया। ये वारदात 'एब्सोल्यूट बारबेक्यूज' (Absolute Barbecue) नामक एक रेस्तरां (Restaurant) में हुई। यहां से चोरों ने बड़ी मात्रा में गुलाब जामुन (Gulab Jaamun) और रसगुल्ले (Rasgulla) के टिन के साथ-साथ खाना पकाने के तेल के कई पैकेट चोरी कर लिए। बताया जाता है कि चोर कांच का दरवाजा तोड़ कर रेस्तरां में घुस गए और इन सामानों को लेकर फरार हो गए।

रेस्तरां के मैनेजर के मुताबिक, चोरी की घटना का पता चार दिन बाद चला। दरअसल, कर्नाटक में राज्यव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के कारण 24 अप्रैल से रेस्तरां बंद था। मैनेजर ने बताया कि जब वह एक महीने बाद 24 मई को होटल गए, तो देखा कि शीशे के एक दरवाजा टूटा हुआ है। भीतर जा कर पता चला कि रसगुल्ले और गुलाब जामुन के ढेरों टिन गायब हैं। यही नहीं, भोजन बनाने के तेल के कई पैकेट भी चोरी हो गए।

पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि गुलाब जामुन के 12 टिन और 89 किलो वजन के 24 टिन रसगुल्ले चोरी हुए हैं। इसके अलावा खाना पकाने के तेल के लगभग 530 पैकेट भी चोरी हुए हैं। चोरी गए समान की कीमत 89 हजार रुपये बताई गई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story