×

रालोद प्रत्याशी के भाई और दोस्त की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

sujeetkumar
Published on: 7 Feb 2017 9:20 AM GMT
रालोद प्रत्याशी के भाई और दोस्त की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
X

बुलंदशहर: खुर्जा सीट से राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रत्याशी के भाई और दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दोनों का शव मंगलवार की सुबह अग्रवाल फाटक के पास आम के बागों में मिला हैं। प्रत्याशी की मानें तो दोनों सोमवार की रात समर्थकों को छोडने के लिए गए थे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

क्या था मामला ?

मामला बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र का है। मनोज गौतम रालोद के टिकट से खुर्जा सुरक्षित सीट से चुनाव लड़े रहे हैं। सोमवार को रालोद के महासचिव जयंत चौधरी ने हाईवे स्थित पॉलीटेक्निक में एक जनसभा को संबोधित किया था। जनसभा के बाद रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम का भाई विनोद और उसका दोस्त सचिन, जयंत चौधरी की सभा में आए लोगों को छोड़ने के लिए गए थे। दोनों देर रात तक पार्टी कार्यालय पर नहीं पहुंचे तो मनोज गौतम और उनके समर्थकों ने दोनों को तलाशना शुरु किया। वही दोनों का फोन भी बंद था।

हत्या की सूचना के बाद में शहर में हड़कंप

रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने दोनों के अपहरण की सूचना देर रात खुर्जा पुलिस को दी। पुलिस की मानें तो देर रात प्रत्याशी के भाई की कार अग्रवाल फाटक के पास से बरामद हुई है। लेकिन कार में कोई नही था। मंगलवार की सुबह अग्रवाल फाटक के पास आम के बाग में घुमने गए लोगों ने प्रत्याशी के भाई और दोस्त का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना लोगों मिली तो नगर में हड़कंप मच गया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसएसपी सोनिया सिंह, सीओ खुर्जा और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे।

जगह-जगह तलाश अभियान जारी

मनोज गौतम पिछले काफी समय से क्षेत्र में काम कर रहे थे। पहले उन्हें बसपा ने खुर्जा से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन बाद में गौतम का बसपा ने टिकट काटकर अर्जुन सिंह को बसपा का विधानसभा उम्मीदवार बनाया था। खुर्जा सुरक्षित सीट से मनोज गौतम इस बार रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। पुलिस की मानें तो पुलिस इस डबल मर्डर की हर पहलू को अपनी जांच के दायर में लेकर जांच कर रही है। वही उस मामले में भी जांच की जा रही है, कि कहीं यह राजनीतिक रंजिश तो नही, लेकिन पुलिस की जांच पूरी होने तक अभी कुछ कहना गलत ही होगा। पॉटरी नगरी खुर्जा में डबल मर्डर की हत्या की सूचना पर भारी संख्या में अर्धसैनिक बल खुर्जा में पहुंच चुकी है। नगर में गश्त तेज कर दी है। जगह-जगह तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।

एसएसपी सोनिया सिंह के मुताबिक

आम के बाग में दो युवकों का शवा मिला है, यहां से थोडी दूरी पर इन लोगों की गाड़ी भी बरामद हुई है। एसएसपी की मानें तो दोनों युवक यहां तक पैदल चलकर आए हैं। कहा कि फोरेंसिक टीम ने मौका-ए-वारदात से सबूतों को ले लिया गया है।

औगे की स्लाइड में देखें कुछ और फोटोज...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story