×

चुनाव में सहानुभूति पाने के लिए रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने करवाई थी भाई की हत्या

sujeetkumar
Published on: 8 Feb 2017 5:58 AM GMT
चुनाव में सहानुभूति पाने के लिए रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने करवाई थी भाई की हत्या
X

बुलंदशहर: खुर्जा सीट से राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रत्याशी मनोज गौतम के भाई और उसके दोस्त की हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है।पुलिस के मुताबिक इन दोनों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके भाई मनोज ने खुद करवाई है। मनोज ने चुनाव में सहानुभूति पाने के लिए ये कदम उठाया है। पुलिस ने इस मामले में मनोज गौतम और एक अन्य सख्स फिरोज को अरेस्ट किया है।

क्या था मामला?

मामला बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र का है। मनोज गौतम रालोद के टिकट से खुर्जा सुरक्षित सीट से चुनाव लड़े रहे हैं। सोमवार को रालोद के महासचिव जयंत चौधरी ने हाईवे स्थित पॉलीटेक्निक में एक जनसभा को संबोधित किया था। जनसभा के बाद रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम का भाई विनोद और उसका दोस्त सचिन, जयंत चौधरी की सभा में आए लोगों को छोड़ने के लिए गए थे। दोनों देर रात तक पार्टी कार्यालय पर नहीं पहुंचे तो मनोज गौतम और उनके समर्थकों ने दोनों को तलाशना शुरु किया। वही दोनों का फोन भी बंद जा रहा था।

हत्या की सूचना के बाद में शहर में मचा था हड़कंप

रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने दोनों के अपहरण की सूचना देर रात खुर्जा पुलिस को दी थी। जिसमें पुलिस ने देर रात प्रत्याशी के भाई की कार अग्रवाल फाटक के पास से बरामद की थी। मंगलवार की सुबह अग्रवाल फाटक के पास आम के बाग में घुमने गए लोगों ने प्रत्याशी के भाई और दोस्त का शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। हत्या की सूचना लोगों को मिलते ही शहर में हड़कंप मच गया था। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसएसपी सोनिया सिंह, सीओ खुर्जा और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे थे।

जगह-जगह चलाया गया था तलाशी अभियान

मनोज गौतम पिछले काफी समय से क्षेत्र में काम कर रहे थे। पहले उन्हें बसपा ने खुर्जा से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन बाद में गौतम का बसपा ने टिकट काटकर अर्जुन सिंह को बसपा का विधानसभा उम्मीदवार बनाया था। खुर्जा सुरक्षित सीट से मनोज गौतम इस बार रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। पुलिस की मानें तो पुलिस इस डबल मर्डर की हर पहलू को अपनी जांच के दायर में लेकर जांच कर रही है।

रालोद नेताओ ने की थी सीबीआई जांच की मांग

रालोद नेताओं ने मांग की कि हत्या की सीबीआई जांच कराई जाए और दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने मुख्य चुनाव आयुक्त और मुख्य निर्वाचन अधिकारी से भी मांग करते हुए कहा कि चुनाव आयुक्त को कड़े नियम बनाने चाहिए जिससे निष्पक्ष चुनाव कराये जा सके।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story