×

रालोद प्रत्याशी पर अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

sujeetkumar
Published on: 10 Feb 2017 11:24 AM GMT
रालोद प्रत्याशी पर अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी
X

मेरठ: मुज़फ्फरनगर में बीती रात राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी शाहनवाज राणा पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। हमला उस वक्त हुआ जब वह मुज़फ्फरनगर की खतौली विधानसभा क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे। बाइक सवार हमलावर उनपर फायरिंग कर फरार हो गए। हमले के बाद पुलिस हरकत में आई और घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी।

प्रत्याशी और उनके समर्थकों का आरोप है, कि कुछ लोग परेशान है, क्योंकि चुनाव में रालोद पहले नंबर पर है। इसलिए विरोधी पार्टी के लोगों द्वारा चुनाव प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। वंही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार का कहना है, कि इस मामले की जांच कराई जा रही है।

शाहनवाज राणा के मुताबिक

वह चुनाव के प्रचार खतौली विधानसभा क्षेत्र जा रहे थे।

रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने गाड़ी को रोकने को कहा था।

गाड़ी रोकने पर उन लोगों ने उनके साथ गाली गालोज भी की।

इस बात का विरोध करने उन लोगों पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक

एक खतौली विधानसभा से प्रत्याशी है, जिन्होंने सूचना दी है की उनकी गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों फायरिंग की। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कौन है शाहनवाज राणा...खतौली विधानसभा से रालोद प्रत्याशी चर्चित शाहनवाज राणा पूर्व बसपा सांसद कादिर राणा के भतीजे है। मीरापुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी द्वारा शाहनवाज राणा को टिकट नहीं दिए जाने पर उन्होंने सपा छोड़ रालोद का दामन थाम लिया है, और अजीत सिंह ने खतौली विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है । शाहनवाज राणा के परिवार से पांच सदस्य विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे है ।

शाहनवाज राणा उस समय सुर्खियों में आए थे जब 2012 में दिल्ली की दो युवतियों ने शाहनवाज राणा और उनके दो छोटे भाइयो पर गैंगरैप का आरोप लगाया था। दोनों युवतियां अपने साथियो के साथ देहरादून से दिल्ली लौट रही थी तभी नैशनल हाइवे 58 पर उनके साथ गैंग रैप की वारदात सामने आई थी। शाहनवाज राणा की पत्नी इन्तखाब राणा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रही है। शाहनवाज राणा पर कई आपराधिक मामले भी पुलिस रिकॉर्ड में है। शाहनवाज राणा मुज़फ्फरनगर में बाहुबली नेताओ में से एक है ।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story