Rampur Crime News: पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश को लगी गोली, एक सिपाही घायल

जनपद रामपुर में पच्चीस हजार के इनामी बदमाश के साथ पुलिस मुठभेड़ में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश को पैर में गोली मारी जिससे बदमाश घायल हो गया जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया ।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 July 2021 6:06 AM GMT (Updated on: 7 July 2021 6:09 AM GMT)
25000 prize crook injured in police encounter
X

पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश घायल: फोटो- सोशल मीडिया 

Rmapur Crime News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोकशी और गोवंश पशुओं की तस्करी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं बावजूद इसके इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं । हालांकि मुख्यमंत्री के फरमान को अमलीजामा पहनाने के लिए पुलिस सख्त कदम उठाने से भी नहीं हिचक रही है ताजा मामला जनपद रामपुर का है जहां पर गोकशी की घटना को अंजाम देने जा रहा है एक 25000 का इनामी बदमाश की मुठभेड़ पुलिस से हो गई जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चला दी इस घटना में जहां इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है तो वही पुलिस के जवान को भी चोट आई है ।

जनपद रामपुर से पटवाई थाना क्षेत्र में पुलिस और एसओजी की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ लोग गोकशी की घटना को अंजाम देने की कोशिश में लगे हैं जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और चेकिंग शुरू कर दी गई पुलिस के मुताबिक इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर दो लोग रास्ते से गुजरे जिनको रोकने का इशारा किया गया लेकिन वह नहीं रुके और मौके से तेजी से फरार होने की कोशिश करने लगे ।

जवाबी फायरिंग में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

तभी पुलिस ने भी उनका पीछा किया इस बीच बाइक सवार बदमाश द्वारा फायरिंग कर दी गई जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की इस घटना में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया । जबकि इस घटना में उसका दूसरा साथी भागने में सफल हो गया और वही एक सिपाही भी घायल हुआ है । पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर डॉक्टर्स द्वारा घायल बदमाश को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है ।

25000 रुपए का इनाम था

पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम के मुताबिक हमारे यहां एक गोकशी का मुकदमा था मिलक थाने का उसमें एक व्यक्ति वांटेड था उस पर 25000 रुपए का इनाम था आज पुलिस को सूचना मिली थी मुखबिर से दो लोग मोटरसाइकिल में उनमें से एक ही आदमी होगा रास्ते से गुजरेंगे हमने चेकिंग लगाई थी वहां पर चेकिंग में इनको रोकने का इशारा किया गया मोटरसाइकिल को तो जिन्होंने रोका नहीं आगे भाग कर पुलिस पर फायर किया पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक व्यक्ति घायल हुआ उसके पैर में गोली लगी है साथ ही हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है उसके बाजू में इंजरी हुई है । अभी उस व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है उसका एक्स-रे बगैरा हो गया है डॉक्टर्स इसको हायर सेंटर रेफर कर रहे हैं इस पर 25000 का इनाम था इसका आपराधिक इतिहास हमने निकाला है तो करीब 15 16 मुकदमा इस पर मिले हैं बाकी हिस्ट्रीशीटर भी है thane का टॉप 10 क्रिमिनल है कोतवाली का अभी हमारे एक सिपाही घायल है बाजू में उसके इंजरी है उसका इलाज चल रहा है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story