×

खनन माफिया ने कराई थी RSS कार्यकर्ता की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Gagan D Mishra
Published on: 3 Dec 2017 3:07 PM GMT
खनन माफिया ने कराई थी RSS कार्यकर्ता की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
X

गाजीपुर: आरएसएस कार्यकर्ता और पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एक स्थानीय खनन माफिया ने राजेश की हत्या के लिए इन तीनों अपराधियों को सुपारी दी थी।

खनन माफिया के लिए चुनौती बने थे राजेश

एसपी सोमेन वर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि करंडा निवासी खनन माफिया राजू यादव अपना कारोबार बढ़ाना चाहता था, लेकिन राजेश उसके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दे रहे थे। राजेश लगातार खनन से जुड़ी खबरें लिख रहे थे, जिससे राजू परेशान हो उठा था। इसलिए उसने राजेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। एसपी के मुताबिक राजू ने बिहार के शार्प शूटरों को इसके लिए सुपारी दी। राजेश की हत्या के एक दिन बिहार से पहुंचे शूटर राजू के घर रुके थे।

पुलिस ने ली राहत की सांस

दरअसल 21 अक्टूाबर की सुबह राजेश मिश्रा व उनके भाई पर उस वक्त हमला हुआ था जब दोनों अपनी दुकान पर बैठे थे। वारदात में राजेश मिश्रा की मौत हो गई जबकि उनके छोटे भाई अमितेश गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इस घटना के बाद पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी। योगी दरबार तक मामला पहुंचा। पुलिस ने कातिलों को पकड़ने के लिए तीन टीम बनाई थी।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story