×

Sagar Dhankar Murder Case: पहलवान सुशील की खुली पोल, सागर को मारते हुए वीडियो वायरल

Sagar Dhankar Murder Case: मामले में सुशील पहलवान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सागर को हॉकी से पीटते दिख रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 28 May 2021 2:55 AM GMT
Sagar Dhankar Murder Case: पहलवान सुशील की खुली पोल, सागर को मारते हुए वीडियो वायरल
X

पहलवान सुशील कुमार, सागर धनखड़ (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sagar Dhankar Murder Case: पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच लगातार ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) और उनके साथी अजय बक्करवाला से पूछताछ कर रही है और उनके बयानों को क्रॉस चेक कर रही है। पूछताछ के दौरान सुशील बार बार यही कह रहे हैं कि उन्होंने किसी इरादे से अपने जूनियर सागर धनखड़ की जान नहीं ली है। वो केवल सागर और उसके साथियों को डराना चाहते थे।

हालांकि इस बीच मामले में गिरफ्तार पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें उन्हें हॉकी से सागर धनखड़, सोनू महाल और उनके साथियों को डंडे से पीटते हुए साफ साफ देखा जा सकता है। यह वीडियो वारदात के दिन का है, जो घटना के समय मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया था। पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है।

सुशील के करीबी से बरामद किया गया वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस यह वीडियो सुशील पहलवान के करीबी प्रिंस के मोबाइल से बरामद किया है, जो कि वारदात वाली रात मौके पर मौजूद था। उस पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं। भले ही सुशील पहलवान सागर को इरादतन न मारने की बात कर रहे हों, लेकिन जब उन्हें अधिकारियों ने पूछताछ के दौरान यह वीडियो दिखाया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। यह वीडियो खुद उन्होंने शूट करवाया था।

वायरल इमेज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस वीडियो में सुशील कुमार साफ साफ सागर धनखड़ को हॉकी स्टिक से पीटते नजर आ रहे हैं। फुटेज देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सागर को किस तरह जानवरों जैसा पीटा गया होगा। वीडियो में दिख रहा है कि सागर जमीन पर लहूलुहान पड़े हैं और हाथ जोड़ते देखे जा सकते हैं, जबकि सुशील वहीं पर स्टिक लेकर खड़े हैं। इसके अलावा एक अन्य शख्स को भी सुशील के साथी मारते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में मौके पर कई सफेद कलर की कारें भी खड़ी नजर आ रही हैं। पुलिस का कहना है कि यह गाड़ियां नीरज बवानिया और काला गैंग के बदमाशों की हैं। FSL रोहणी में हुई फॉरेंसिक जांच में इस वीडियो को असली करार दिया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने सुशील और उनके साथ अजय बक्करवाला समेत कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें गैंगस्टर काला असौधा और नीरज बवानिया के चार बदमाश भी शामिल हैं।

सागर धनखड़ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बदले की भावना में ले ली गई सागर की जान

आपको बता दें कि 4 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) की मौत हुई थी, वो कोई आवेश में आकर की हुई लड़ाई नहीं थी, बल्कि बदले की भावना से हुई थी। वारदात वाले दिन कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के भांजे सोनू, रविंद्र और अन्य का दिल्ली मॉडल टाउन वाले फ्लैट को लेकर सुशील पहलवान (Sushil Wrestler) से झगड़ा हो गया था। यहां तक कि उन लोगों ने सुशील पर हावी होकर उसकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया था। सिर्फ इतना ही नहीं, धमकी देते हुए दौड़ा भी दिया था।

जिसके बाद सुशील ने अपने साथ हुई बेइज्जती का बदला लेने की ठानी और फिर कुख्यात नीरज बवाना व असौदा गिरोह के बदमाशों को बुला लिया। कुछ घंटे के अंदर बदमाश आए और उसी रात सोनू समेत अन्य को जानवरों की तरह मारा गया। इस घटना में पहलवान सागर धनखड़ के सिर पर गंभीर चोटें आईं, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इस मामले में सुशील कुमार और उसके साथियों को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पूछताछ कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story