×

Sagar Dhankhar murder case: रची जा रही थी पहलवान सुशील कुमार की हत्या की साजिश! पुलिस को मिले सबूत

सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ है। छत्रसाल स्टेडियम में ओलंपियन सुशील कुमार की हत्या की साजिश रची जा रही थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 16 Jun 2021 8:19 AM GMT
Sagar Dhankhar murder case
X

पहलवान सुशील कुमार (फोटो सोशल मीडिया)

Sagar Dhankhar murder case: पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) दिल्ली की मंडोली जेल में बंद हैं। इस बीच सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ है। छत्रसाल स्टेडियम में ओलंपियन सुशील कुमार की हत्या की साजिश रची जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक पहलवानों का एक ग्रुप सुशील कुमार से काफी नाराज़ था और उन्हें जान से मारने की साजिश कर रहे थे। इस बात की भनक सुशील कुमार ( Wrestler Sushil Kumar) को लग गई थी। पुलिस की जांच में सुशील कुमार की हत्या की साजिश रचने से संबंधित तथ्य सामने आ रहे हैं। दूसरी तरफ गिरफ्तार पहलवान अनिरूद्ध (Wrestler Anirudh) के कब्जे से उसके कपड़े और मोबाइल बरामद हो गए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपने कपड़े धो दिए थे। चार दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने अनिरूद्ध को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया।

पुलिस की जांच में ये बात सामने आ रही है कि छत्रसाल स्टेडियम में सुशील की हत्या की साजिश रची जा रही थी। क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसकी भनक सुशील कुमार को लग गई थी। इस कारण वारदात वाले दिन यानी 4 मई की सुबह सुशील कुमार ने कई पहलवानों को स्टेडियम से भगाया था। इनमें रविन्द्र भिड्डा भी शामिल था।

दिल्ली क्राइम ब्रांच (Delhi Crime Branch) के सूत्रों के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम में सुशील की हत्या की साजिश रची जा रही थी। इस साजिश में सागर धनखड़ (Sagar Dhankhar) और उसके वे दो साथी भी शामिल थे, जिनकी छत्रसाल स्टेडियम में पिटाई की गई थी। इसी सिलसिले में वारदात वाले दिन यानी 4 मई की सुबह सुशील कुमार ने कई पहलवानों को स्टेडियम से भगाया था। ये सभी पहलवान सुशील के विरोधी खेमे के थे और इनके संबंध लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग से बताए जा रहे हैं।

इस गैंग से भी है जान का खतरा

सूत्रों के मुताबिक सुशील को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात बदमाश संदीप उर्फ कान्हा और भांजा से जान का ख़तरा है। बताया जा रहा है कि सुशील ने नीरज बवानिया गैंग के साथ मिलकर सागर धनखड़ की हत्या को अंजाम दिया है। लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी इस बात से नाराज़ हैं और सुशील को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। सुशील कुमार के वकील ने भी जज से अपील की थी कि न्यायिक हिरासत के दौरान सुशील को जेल में सेपरेट सेल में रखा जाए।

Ashiki

Ashiki

Next Story