×

Saharanpur Crime News :सहारनपुर में 12 गैंगस्टर की 15 करोड़ संपत्ति हुई जब्त, 403 अपराधियों को भेजा जेल

Saharanpur Crime News : सहारनपुर में दस दिनों में 12 गैंगस्टर व भूमाफिया की 15 करोड़ की संपत्ति जब्त हुई।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shraddha
Published on: 3 July 2021 9:47 AM GMT
सहारनपुर में 12 गैंगस्टर की 15 करोड़ संपत्ति हुई जब्त
X

सहारनपुर में 12 गैंगस्टर की 15 करोड़ संपत्ति हुई जब्त (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Saharanpur Crime News : सहारनपुर में दस दिनों में 12 गैंगस्टर (Gangster) व भूमाफिया की 15 करोड़ की संपत्ति जब्त हुई वहीं नशे के खिलाफ चलाये गए अभियान में 403 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। इधर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में पुलिस का माफियाओं के खिलाफ अभियान लगातार जारी है ।

बीते 10 दिनों में अब तक सहारनपुर पुलिस ने 12 से ज्यादा गैंगस्टर की जहाँ 15 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त कर लिया है तो वहीं जून महीने से लेकर आज तक अवैध शराब, अवैध पिस्टल तंमचे कारतूस नशीली गोलियां स्मैक चरस गांजा के साथ 403 अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे धकेलने में पुलिस को सफलता हासिल हुई है।

एसएसपी का कहना है कि अभियान के तहत भूमाफियाओं गैंगस्टरों व नशे के कारोबार से जुड़े लोगों पर कार्रवाई लगातार जारी है। अभी तक 12 से ज्यादा लोगों की चल अचल संपत्ति को जब्त किया गया है । वहीं जो लोग अवैध नशे के कारोबार में लिप्त रहे हैं ऐसे 403 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। साथ ही सभी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की तैयारी चल रही है। इसके अलावा इनकी सम्पत्तियों को भी जल्दी ही जब्त किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Shraddha

Shraddha

Next Story