×

Saharanpur Crime News: एयर गन की हवाई फायरिंग में निर्दोष ने गंवाई जान

आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Neena Jain
Written By Neena JainPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 Jun 2021 9:55 AM GMT
Saharanpur Crime News: एयर गन की हवाई फायरिंग में निर्दोष ने गंवाई जान
X

सहारनपुर। जनपद के थाना कोतवाली मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पक्का बाग में खेल खेल में एयरगन से चली गोली से निर्दोष युवक की जान चली गयी। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना पाकर पहुची पुलिस ने किसी तरह परिजनाों को शांत कराया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।



आपको बता दें कि पूरा मामला थाना मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पक्का बाग निवासी सलमान नेआर्बी अपनी छत पर खड़े होकर एयरगन से फायरिंग कर रहा था। फायरिंग के दौरान गोली पड़ोस में रहने वाले अजीम को लग गयी। गोली लगने से अजीम बुरी तरह घायल हो गया और वहीं गिर पड़ा। मृतक युवक को एक गोली जांग में और दूसरी गोली हाथ में लगी थी। परिजनों ने आनन फानन में अजीम को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

बता दें कि गोली लगने से मौत के तिलमिलाए परिजनों ने आरोपी के घर पर जमकर हंगामा करने लगे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।




एसपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला थाना मंडी के पक्का बाग का है। अजीम नाम का युवक जिसकी मृत्यु हो गई। वह अपनी छत पर घूम रहा था। मौसम भी खराब था। उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक सलमान ने अपने एयर गन से फायर किया जिससे गोली युवक के एक जांघ में लगी और दूसरी एक हाथ में लगी। युवक घायल हो गया जिसको तत्काल एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। परिजनों ने थाने पर तहरीर दी है। आरोपी के खिलाफ 304 आईपीसी का मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को कब्जे में मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। उक्त मामले मेंकड़ी विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story